नहर में गिरी कार, चालक बचा

Panipat Updated Tue, 04 Dec 2012 05:30 AM IST
समालखा। गांव नारायणा के पास दिल्ली-पैरेलल नहर के पास से गुजर रही कार असंतुलित होकर नहर में गिर गई। कार के गिरते ही आसपास मौजूद ग्रामीण भी नहर में कूद गए और शीशा तोड़ अंदर फंसे चालक को बाहर निकाल लिया। सुखद बात यह है कि कार चालक ने नहर पर चल रहे कार्य को देखते हुए अन्य सवारियों को पहले ही उतार दिया था।
नहर से निकलने के बाद राजमल निवासी करनाल ने बताया कि वह गन्नौर किसी काम से अपने परिवार के साथ गया था और वे शाम को नहर के साथ लगते रोड से वापस आ रहे थे। गांव नारायणा में दिल्ली पैरेलल नहर में मरम्मत का कार्य चलने के कारण वाहन के गुजरने के लिए मिट्टी का रास्ता बनाया था। इसके चलते उसने कार में सवार परिवार के अन्य सदस्यों को उतार वाहन निकालने का प्रयास किया, लेकिन मिट्टी का कटाव होने के कारण कार अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। हादसा होते ही आसपास मौजूद ग्रामीणों ने नहर में कूदकर शीशा तोड़कर उसे बाहर निकाल लिया। बाद में क्रेन की सहायता से कार को नहर से निकाला गया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

पानीपत में मेयर के भाई का अपहरण! एक किडनैपर दबोचा गया

पानीपत में मेयर सुरेश वर्मा के छोटे भाई नरेश को अगवा कर लिया गया। किडनैपर्स ने नरेश को यूपी में ले जाने की कोशिश की पर नाकेबंदी की वजह से नरेश को बबैल रोड पर ही छोड़कर भाग निकले।

10 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls