घायल ने दम तोड़ा, पांच काबू

Panipat Updated Sat, 27 Oct 2012 12:00 PM IST
सनौली। मारपीट में घायल युवक ने नौ दिन बाद पीजीआई रोहतक में दम तोड़ दिया। इस मामले में बापौली थाना पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया।
बापौली माजरा में 16 अक्तूबर को गली में बिछी पाइप लाइन से आ रहे पानी को लेकर आपस में दो परिवाराें में झगड़ा हो गया था। झगडे़ में चली लाठियों से दोनों पक्षों के डेढ़ दर्जन ग्रामीण घायल हो गए थे। घायलों में एक युवक 16 वर्षीय खुर्खीद पुत्र नसीर गंभीर रूप से घायल हो गया था। इसे पानीपत सिविल अस्पताल में दाखिल कराया था। वहां से उसकी हालत देखते हुए डाक्टरों ने उसे पीजीआई रोहतक रैफर कर दिया। उपचार के दौरान शुक्रवार को उसने दम तोड़ दिया। इस मामले में बापौली थाना पुलिस ने मारपीट के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। कई लोग अब भी फरार हैं।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

पानीपत में मेयर के भाई का अपहरण! एक किडनैपर दबोचा गया

पानीपत में मेयर सुरेश वर्मा के छोटे भाई नरेश को अगवा कर लिया गया। किडनैपर्स ने नरेश को यूपी में ले जाने की कोशिश की पर नाकेबंदी की वजह से नरेश को बबैल रोड पर ही छोड़कर भाग निकले।

10 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls