दीनबंधु छोटूराम विश्वविद्यालय रहा विजयी

Panipat Updated Wed, 17 Oct 2012 12:00 PM IST
सोनीपत। दीनबंधु छोटूराम विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, मुरथल ने अंतर महाविद्यालय कबड्डी प्रतियोगिता की ट्राफी पर कब्जा किया। दीनबंधु छोटूराम विश्वविद्यालय, मुरथल द्वारा आयोजित इस प्रतियोगिता में 7 इंजीनियरिंग कालेजों की टीमों ने भाग लिया। विजेता टीम को विश्वविद्यालय के कुलपति एचएसचहल ने सम्मानित किया।
कुलपति ने कहा कि विद्यार्थियों को पढ़ाई के साथ-साथ खेलो में भी भाग लेना चाहिए। खेलों से प्रतिस्पर्धा और आपसी सौहार्द की भावना पैदा होती है। विश्वविद्यालय के डायरेक्टर आफ स्पोर्ट्स डा. बिरेंद्र सिंह हुड्डा ने बताया कि कबड्डी के पहले मैच में एचआईएम सोनीपत ने डीआईटीएम गन्नौर को 36 के मुकाबले 18 अंकों से पराजित कर दिया। दूसरे मैच में भगवान परशुराम इंजीनियरिंग कालेज बलि ने एसबीआईटीएम पलड़ी को 34-24 से पराजित कर दिया। तीसरे मैच में आरआईटीएम चिड़ाना ने एचईसी सोनीपत को 30-11 से पराजित किया।
पहले सेमीफाइनल में डीसीआरयूएसटी, मुरथल ने एचआईएम सोनीपत को 67-29 से पराजित कर फाइनल में प्रवेश किया। दूसरे सेमीफाइनल में आरआईटीएम चिडाना ने भगवान परशुराम इंजीनियरिंग कालेज बलि को 40-8 से पराजित कर फाइनल में प्रवेश किया। फाइनल में डीसीआरयूएसटी, मुरथल ने आरआईटीएम चिड़ाना को 69-36 से पराजित कर ट्राफी पर कब्जा किया। इस अवसर पर विश्वविद्यालय के डीएसडब्ल्यू डा.धीरेंद्र सिंहल, डा.मनोज दूहन डीप्टी रजिस्ट्रार डा. नरेंद्र हुड्डा, डा. पवन दहिया, असिस्टेंट रजिस्ट्रार डा.जगमेंद्र सिंह और डीपीई संतोष संधु भी उपस्थित थी।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी में नौकरियों का रास्ता खुला, अधीनस्‍थ सेवा चयन आयोग का हुआ गठन

सीएम योगी की मंजूरी के बाद सोमवार को मुख्यसचिव राजीव कुमार ने अधीनस्‍थ सेवा चयन बोर्ड का गठन कर दिया।

22 जनवरी 2018

Related Videos

पानीपत में मेयर के भाई का अपहरण! एक किडनैपर दबोचा गया

पानीपत में मेयर सुरेश वर्मा के छोटे भाई नरेश को अगवा कर लिया गया। किडनैपर्स ने नरेश को यूपी में ले जाने की कोशिश की पर नाकेबंदी की वजह से नरेश को बबैल रोड पर ही छोड़कर भाग निकले।

10 दिसंबर 2017

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper