बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
TRY NOW

टूरिस्ट बस डिवाइडर से टकराई दो की मौत

Panipat Updated Fri, 12 Oct 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
पानीपत, 11 अक्तूबर
विज्ञापन

जीटी एलीवेटेड हाईवे पर टूरिस्ट बस अनियंत्रित होने पर डिवाइडर से जा टकराई। हादसे में बस के परिचालक सहित दो यात्रियों की मौत हो गई व दो घायल हो गए। मरने वालों में एक राजौरी, जम्मू का रहने वाला है। वह साउदी अरब से अपने घर जा रहा था। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया
दिल्ली से टूरिस्ट की एक जम्मू जा रही थी। बीती देर रात को बस एलीवेटेड हाईवे पर तकनीकी खराबी से डिवाइडर से जा टकराई। बस एलीवेटेड हाईवे से नीचे गिरने से बाल बाल बची। हादसे में मकबुल हुसैन (55) कोटघड़ा राजौरी, जम्मू व परिचालक की मौत हो गई और खादिम हुसैन चमीदराड़, राजौरी व मोहम्मद सलीम कोटघड़ा राजौरी घायल हो गए। राहगीरों ने बस के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना पुलिस को दी। कृष्णपुरा चौकी प्रभारी जसबीर मौके पर पहुंचे। उन्होंने बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला और दूसरी बस में गंतव्य को रवाना किया। पुलिस ने मृतकों के शवों को शवगृह व घायलों को सिविल अस्पताल में भरती कराया। जहां पर वीरवार को दोनों मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कराया।

वर्षों बाद लौट रहे थे वतन
मकबुल हसैन निवासी कोटघड़ा राजौरी सउदी अरब में चालक था और कई वर्षों बाद अपने वतन लौट रहा था। उसके पास 83 हजार, छह हजार सउदी अरब करेंसी व पासपोर्ट था। उसके साथ आसपास के गांवों के खादिम हुसैन, मोहम्मद सलीम सहित पांच लोग थे। वे भी सउदी अरब में काम करते थे। खादिम हुसैन 11 माह पहले सउदी अरब गया था। वे बुधवार को सउदी अरब से दिल्ली उतरे थे और यहां से बस में जम्मू जा रहे थे।
वर्जन
एलीवेटेड हाईवे पर तकनीकी खराबी के चलते बस डिवाइडर से टकरा गई। जिसमें परिचालक सहित दो की मौत की मौत हो गई व दो घायल हो गए। पुलिस ने मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।
जयबीर सिंह, चौकी प्रभारी, कृष्णपुरा पानीपत

जगमहेंद्र
---------------------------



कार्यकर्ताओं की ली बैठक
समाचार नंबर-40

पानीपत, 11 अक्तूबर
भारतीय जनता पार्टी युवा जिला प्रभारी दिनेश पुजारा ने कार्यकताओं की बैठक लेकर आगामी चुनावों की रणनीति समझाई।
ईदगाह कालोनी स्थित कार्यालय में आयोजित बैठक मे उन्होंने कहा कि देश मध्यावर्ती चुनावों की ओर बढ़ रहा है। ऐसे में कार्यकर्ताओं के चुनाव के लिए तैयार रहना चाहिए। ईश कुमार राणा ने कहा कि प्रदेश में हरियाणा सरकार विकास के दावे फेल हो रहे हैं। उन्होंने वीवर्स कालोनी, खादी कालोनी, ईदगाह कालोनी में जनसंपर्क अभियान चलाया।
अजय-जगमहेंद्र
---------------------------

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X