घर में घुसकर गोली मारी, हालत गंभीर

Panipat Updated Fri, 12 Oct 2012 12:00 PM IST
सोनीपत। गांव तिहाड़ मलिक में देर रात तीन युवकों ने एक व्यक्ति को गोली मारकर घायल कर दिया। हमलावर मौके से फरार हो गए। परिजनों ने उन्हेें उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भरती कराया। चिकित्सकों ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। पुलिस ने घायल के बयान पर गांव के ही एक युवक सहित तीन के खिलाफ मामला दर्ज किया है। गांव तिहाड़ मलिक निवासी बलजीत बुधवार रात अपने घर पर सो रहा था। रात करीब दो बजे गांव का ही सुनील अपने दो साथियों के साथ उनके घर में आया। उसने आते ही बलजीत पर गोली चला दी। गोली बलजीत की छाती में लगी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। हमलावर ज्ञटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर बलजीत की पत्नी ने शोर मचा दिया। इसके बाद उनके बेटे अजय और विजय मौके पर पहुंच गए। उन्होंने घायल बलजीत को तुरंत सिविल अस्पताल में भरती कराया। चिकित्सकों ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। मोहाना थाना पुलिस ने बलजीत की शिकायत पर सुनील और दो अज्ञात के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

पानीपत में मेयर के भाई का अपहरण! एक किडनैपर दबोचा गया

पानीपत में मेयर सुरेश वर्मा के छोटे भाई नरेश को अगवा कर लिया गया। किडनैपर्स ने नरेश को यूपी में ले जाने की कोशिश की पर नाकेबंदी की वजह से नरेश को बबैल रोड पर ही छोड़कर भाग निकले।

10 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls