मास्टर भरती शार्ट लिस्ट करने पर रोष

Panipat Updated Wed, 03 Oct 2012 12:00 PM IST
पानीपत। पात्र अध्यापक संघ में सरकार द्वारा पीजीटी भरती में कई विषयों के मास्टर भरती शार्ट लिस्ट करने पर रोष है। संघ ने सरकार द्वारा उठाए कदम का विरोध करने की बात कही।
पात्र अध्यापक संघ के जिला प्रधान रविंद्र शर्मा ने बताया कि प्रदेश में 14 हजार अध्यापकों की भरती प्रक्रिया चल रही है। सरकार ने हिंदी, इतिहास और राजनीति शास्त्र की भरती को शार्ट लिस्ट किया है। पहले यह भरती रिक्तियों के आगे 8 गुना पर होनी थी, लेकिन अब यह भरती 3 गुना के आधार पर हो रही है। अन्य विषयों की भरती 8 गुना पर है। इसे पात्र अध्यापकों में रोष है। उन्होंने सरकार के सामने अपनी मांग रखी थी, लेकिन उनकी मांगों को अनसुना कर दिया। उन्होंने इसका पुरजोर विरोध करने का फैसला लिया है। इसको लेकर वे चार अक्तूबर को दोपहर बाद 3 बजे सिविल अस्पताल में एकजुट होंगे। पात्र अध्यापक बैठक में इस पर चरचा करेंगे और इसको लेकर फैसला लेंगे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

पानीपत में मेयर के भाई का अपहरण! एक किडनैपर दबोचा गया

पानीपत में मेयर सुरेश वर्मा के छोटे भाई नरेश को अगवा कर लिया गया। किडनैपर्स ने नरेश को यूपी में ले जाने की कोशिश की पर नाकेबंदी की वजह से नरेश को बबैल रोड पर ही छोड़कर भाग निकले।

10 दिसंबर 2017