अकबरपुर बरोठा के पास बनेगा फोरलेन फ्लाई ओवर

Panipat Updated Sun, 23 Sep 2012 12:00 PM IST
सोनीपत। सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा ने राई-बहादुरगढ़ राजमार्ग पर अकबरपुर बारोठा के पास दिल्ली-अंबाला रेलवे लाइन पर बनने वाले फोरलेन के लिए रेलवे फ्लाई ओवर की आधारशिला रखी। उन्होंने कहा कि इस फ्लाई ओवर के निर्माण पर 60 करोड़ की लागत आएगी और यह दो वर्ष में बनकर तैयार हो जाएगा। इस दौरान सोनीपत के सांसद जितेंद्र मलिक और विधायक जयतीर्थ दहिया भी मौजूद थे।
शिलान्यास के बाद सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने अकबरपुर बारोटा, मलिकपुर, मुरथल, नांदनौर तथा दीपालपुर में ग्रामीण जनसभाओं को संबोधित किया । जनसभाओं को संबोधित करते हुए दीपेंद्र हुड् डा ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने 2005 में सत्ता संभालने के बाद से प्रदेश में अब तक 620 करोड़ रुपये की लागत से 30 फ्लाईओवरों का निर्माण कराया है। जबकि पूर्ववर्ती सरकारों के कार्यकाल में हरियाणा बनने से अब तक केवल 16 फ्लाईओवर बना था। उन्होंने कहा कि अगले दो से तीन महीनों में सोनीपत को एक ओर फ्लाईओवर की सौगात दी जाएगी। उन्होंने कहा कि विपक्ष भ्रामक बाते करके जनता को बरगलाने की कोशिश कर रहा है। सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा ने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में हुई प्रगति का लाभ प्रदेश के आने वाली पीढ़ियों को होगा। जिससे प्रदेश तरक्की की नई बुलंदियों को छुएगा।
सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि जनहित के जिन कार्यों की घोषणा मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा या उन्होंने की है। उस कार्यों को समय पर पूरा करने में जो विभाग या अधिकारी कोताही बरतेंगे, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। ऐसे जनहित के घोषित कार्यों की प्रोग्रेस रिपोर्ट की समीक्षा वे जल्द ही स्वयं उच्च स्तरीय अफसरों की बैठक लेकर करेंगे।
राई विधायक जयतीर्थ दहिया ने कहा कि मुख्यमंत्री हुड्डा ने प्रदेश की सत्ता संभालने के बाद से विधानसभा क्षेत्र में जीतना विकास इस कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में हुआ है उतना पहले कभी नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला हरियाणा के अन्य जिलों में जाकर सोनीपत में हो रहे विकास कार्यों पर सवाल उठा रहे हैं। जोगलत है।
इस दौरान सांसद जितेंद्र मलिक, मुख्य संसदीय सचिव जयवीर वाल्मीकि, जिला कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सुरेन्द्र शर्मा, खरखौदा ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जोगिंद्र दहिया, जिला कांग्रेस के शहरी अध्यक्ष प्रदीप गौतम, गोहाना कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष परमेन्द्र जौली, एडवोकेट भगत सिंह, सतीश चेयरमैन, मनोज रिढाऊ, जयपाल खेवड़ा, राई ब्लाक समिति के चेयरमैन जोगिन्द्र जठेडी, समाज कल्याण बोर्ड की चेयरमैन सुमित्रा चौहान, जयवीर आंतिल, सतेन्द्र आंतिल, जिला परिषद सदस्य चांद पहलवान, पिंकी खंदराई, संतोष गुलिया सहित काफी संख्या में कांग्रेसी पदाधिकारी मौजूद रहे।
निर्माण में देरी का मामला उठा
हिंदू कालेज के पास निर्माणाधीन रेलवे फ्लाईओवर की धीमी गति और शहर की सड़कों की बदहाली को लेकर कई कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने सोनीपत सेंट्रल कोऑपरेटिव बैंक के चेयरमैन सतीश के नेतृत्व में सांसद दीपेन्द्र हुड्डा के सामने लोक निर्माण विभाग की देरी का मामला उठाया। सांसद ने कहा कि जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी पुलिस भर्ती को लेकर युवाओं में जोश, पहले ही दिन रिकॉर्ड रजिस्ट्रेशन

यूपी पुलिस में 22 जनवरी से शुरू हुआ फॉर्म भरने का सिलसिला पहले दिन रिकॉर्ड नंबरों तक पहुंच गया।

23 जनवरी 2018

Related Videos

पानीपत में मेयर के भाई का अपहरण! एक किडनैपर दबोचा गया

पानीपत में मेयर सुरेश वर्मा के छोटे भाई नरेश को अगवा कर लिया गया। किडनैपर्स ने नरेश को यूपी में ले जाने की कोशिश की पर नाकेबंदी की वजह से नरेश को बबैल रोड पर ही छोड़कर भाग निकले।

10 दिसंबर 2017

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper