कर्मचारियों ने एसई आफिस पर धरना

Panipat Updated Tue, 14 Aug 2012 12:00 PM IST
पानीपत। एचएसईबी वर्कर्स यूनियन ने पानीपत सर्कल के एसई कार्यालय के बाहर धरना देकर रोष व्यक्त किया। इससे पूरा दिन कार्य बाधित रहा।
यूनियन ने सोमवार को एसई कार्यालय के बाहर धरना दिया। मांगें नहीं मानने पर चार नवंबर को पूरे प्रदेश के कर्मचारी जेल भरो आंदोलन करेंगे। आज प्रदर्शन की अध्यक्षता राज्य महासचिव वीर सिंह ने की और मंच संचालन सर्कल सचिव महाबीर शर्मा ने किया।
वीर सिंह और बाल कुमार ने कहा कि यूनियन की तीन बार बिजली मंत्री से बात हुई है। कर्मचारियों की मांगों को आश्वासन देने के बावजूद लागू लागू नहीं किया गया। इससे कर्मचारियों में रोष बढ़ रहा है।
उन्होंने कहा कि यूनियन की 22 अगस्त को मुख्यमंत्री के साथ चंडीगढ़ में मीटिंग है। चार सितंबर को दक्षिण हरियाणा के एमडी कार्यालय पर प्रदर्शन होगा। इसके बाद 18 सितंबर को उत्तरी हरियाणा के एमडी, एचवीपीएन एमडी और एचपीजीसीएल एमडी कार्यालय पर प्रदर्शन किया जाएगा। इसके बाद भी मांगों को लागू नहीं किया तो चार नवंबर को पूरे प्रदेश में जेल भरो आंदोलन होगा। इस मौके पर सतबीर पांचाल, जिलेराम शर्मा, राणा कृष्ण, नरेंद्र खोखर, प्रताप सिंह, नरेश शर्मा, सत्य नारायण शर्मा, सतबीर मलिक, नफे सिंह, दलबीर सिंह, तेजवीर, महाबीर सहरावत, तेजबीर, यशपाल देशवाल, कर्ण सिंह, नाथीराम, राजेंद्र, प्रीत देशवाल, रणधीर सिंह, धर्मबीर, जगदीश देशवाल, कृष्ण, रामकमार शर्मा, सुलतान सिंह, पारस, मनजीत राठी, रामफल देशवाल और धर्मबीर कादियान मौजूद रहे।

Spotlight

Most Read

Chandigarh

RLA चंडीगढ़ में फिर गलने लगी दलालों की दाल, ऐसे फांस रहे शिकार

रजिस्टरिंग एंड लाइसेंसिंग अथॉरिटी (आरएलए) सेक्टर-17 में एक बार फिर दलाल सक्रिय हो गए हैं, जो तरह-तरह के तरीकों से शिकार को फांस रहे हैं।

21 जनवरी 2018

Related Videos

पानीपत में मेयर के भाई का अपहरण! एक किडनैपर दबोचा गया

पानीपत में मेयर सुरेश वर्मा के छोटे भाई नरेश को अगवा कर लिया गया। किडनैपर्स ने नरेश को यूपी में ले जाने की कोशिश की पर नाकेबंदी की वजह से नरेश को बबैल रोड पर ही छोड़कर भाग निकले।

10 दिसंबर 2017

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper