बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से युवक जिंदा जला, छह झुलसे, मकान क्षतिग्रस्त

Updated Sun, 04 Jun 2017 08:23 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
अमर उजाला ब्यूरो
विज्ञापन

पानीपत। शहर की बतरा कॉलोनी में हाई टेंशन तारों की चपेट में आने से जौधी हरदोई यूपी निवासी एक युवक जिंदा जल गया। जबकि करीब छह लोग झुलस गए। एक युवक धमाके के बाद मची भगदड़ में घायल हो गया। युवक काम की तलाश में हरदोई से दिल्ली आया था। वहां काम न मिलने पर पानीपत अपनी मौसी के लड़के के पास आया था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। कॉलोनी में हादसे के बाद हड़कंप मचा हुआ है। हादसे की सूचना पर प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए।
हादसा बतरा कॉलोनी में रविवार दोपहर बाद करीब दो बजे हुआ। विपिन (18) निवासी जौधी हरदोई यूपी बतरा कॉलोनी में अपनी मौसी के लड़के के पास दोपहर करीब एक बजे आया था। इसके कुछ देर बाद किसी काम से छत पर चला गया। वहां छत के ऊपर से गुजर रहे हाईटेंशन तारों की चपेट में आ गया। इससे उसके कपड़ों में आग लग गई और वह छत से गिर गया। इस दौरान हाईटेंशन तारों का करंट मकान में भी आ गया। इसके साथ ही हुए धमाके से दो मंजिला मकान क्षतिग्रस्त हो गया। घर के बाहर आसपास के मकानों के बिजली के मीटर और बिजली उपकरण फुंक गए। बिजली का करंट लगने से बदले निवासी अलापुर बदायूं, मिथुन, रामसरी और अंकित समेत छह लोग झुलस गए। विजय हादसे के बाद मची भगदड़ में घायल हो गया। डीएसपी मुख्यालय जगदीप दूहन, थाना मॉडल प्रभारी अमित कुमार और तहसीलदार जीवेंद्र मलिक मौके पर पहुंचे। पुलिस ने झुलसे लोगों को सिविल अस्पताल में दाखिल कराया और शव को शवगृह में रखवाया। पुलिस ने परिजनों के बयानों के आधार पर शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

बतरा कॉलोनी में हाईटेंशन तारों की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। इसमें कई लोगों के झुलसने की सूचना भी है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य किया। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों हवाले कर दिया है।
अमित कुमार, प्रभारी, थाना मॉडल टाउन पानीपत।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us