बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

आरयूबी के विरोध में धरना पांचवें दिन भी जारी

Panchkula Bureau पंचकुला ब्‍यूरो
Updated Thu, 01 Oct 2020 01:57 AM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
पिंजौर। पिंजौर-कालका रोड पर बन रहे आरयूबी के विरोध में बैठे व्यापारियों, दुकानदारों का अनिश्चितकालीन धरना बुधवार को पांचवें दिन में प्रवेश कर गया। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने धरना स्थल पर पहुंच कर दुकानदारों को समर्थन दिया।
विज्ञापन

बलजीत सिंह बल्ली विधानसभा प्रेजिडेंट जिला पंचकूला, संगठन मंत्री ईश्वर सिंह, प्रवीन हुड्डा, जगदीश वर्मा, कमलदेव सिंह व सरदार हरप्रीत सिंह ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल से आग्रह किया कि दुकानदारों को जिस आरयूबी के बनने से नुकसान नहीं हो रहा है और जिसकी निर्माण लागत भी कम है उसे बनाया जाए। सरकार का जहां पैसा बचता है वहां उस पैसे को बचाकर अन्य विकास कार्यों में खर्च किया जाए।

अगर दुकानदारों की सहमति से बने आरयूबी के नक्शे के अनुसार उसे बनाया जाता है तो सरकार को करीब 16 करोड़ रुपये की बचत होगी। पूर्व विधायक लतिका शर्मा के हस्तक्षेप के बाद निर्माणाधीन आरयूबी का काम अस्थायी तौर पर रोक दिया गया है। इस अवसर पर भाजपा महिला मोर्चा कार्यकारिणी सदस्य, समाज सेविका पवन कुमारी शर्मा ने भी दुकानदारों की मांगों का समर्थन किया।
पिंजौर-कालका वेलफेयर एसोसिएशन के चेयरमैन संतराम शर्मा ने सरकार से मांग की कि यदि भाजपा उन्हें अपना कार्यकर्ता समझती है तो प्रोजेक्ट की जांच की जाए। अधिकारी अपनी कारगुजारी से सरकार का नाम बदनाम कर रहे हैं। इस मौके पर प्रधान मुकेश कंसल, आरडी गौतम, धर्मपाल अग्रवाल, अंकुश शर्मा, अरूण व संदीप आदि दुकानदार मौजूद रहे।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us