पंजाबी म्यूजिक अवार्ड में झूमा शहर

Panchkula Updated Sun, 06 May 2012 12:00 PM IST
पंचकूला। बिग एफएम और स्पार्क पंजाबी की ओर से इंद्रधनुष आडिटोरियम में शनिवार रात दूसरा यूके म्यूजिक स्टूडियो बिग एफएम पंजाबी अवार्ड का आयोजन किया गया। समारोह में पंजाबी फिल्म और संगीत उद्योग की प्रमुख हस्तियों के साथ-साथ ट्राइसिटी की प्रमुख हस्तियों ने भी इस भव्य समारोह में भाग लिया। अवार्डों की जूरी में प्रसिद्ध पंजाबी लोक गायक डॉली गुलेरिया और संगीत निदेशक अतुल शर्मा शामिल रहे। पंजाबी कलाकार करमासा, अली ब्रदर्स, रब्बी शेरगिल, सिकंदर खान, जस्सी सिद्धू, राज बराड़, मैलिका ज्योति, अलफास और जे स्टार ने दिल धड़काने वाले गाने पेश किए और भीड़ को झूमने के लिए मजबूर कर दिया। समारोह में सर्वश्रेष्ठ डाउनलोडिग गाना के लिए अलफाज को पुरस्कार, सर्वश्रेष्ठ धार्मिक गाना सरबजीत चीमा, सर्वश्रेष्ठ सूफी गाना सतिंदर सरताज, सर्वश्रेष्ठ भंगड़ा हिट जे स्टार, पंजाबी लव स्टार ऑफ दी ईयर एलबम/फिल्म : नछत्तर गिल, सर्वश्रेष्ठ गायक महिला एलबम मिस पूजा, लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड बरगाड सिंधु, संगीत एलबम हनी सिंह को चुना गया।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: हरियाणा में प्यार करने की सजा देख रूह कांप उठेगी

हरियाणा के मेवात से एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक को भरी पंचायत में जूतों से पीटा जा रहा है। युवक का जुर्म दूसरे गांव की लड़की से प्यार करना बताया जा रहा है। पंचायत ने युवक पर 80 हजार रुपये का दंड और पांच जूतों का फरमान सुना था।

18 जनवरी 2018