फर्जी आईपीएस की मां के खिलाफ वारंट

Panchkula Updated Thu, 27 Dec 2012 05:30 AM IST
पंचकूला। अदालत ने फर्जी आईपीएस अमन कुमार की मां बाला रानी को गिरफ्तार करने के लिए वारंट जारी कर दिया है। इसके साथ ही अमन की पत्नी कपिला को अंबाला जेल से लाने के लिए प्रोडक्शन वारंट जारी किया गया है। ज्ञात हो कि कपिला एक अन्य मामले में अंबाला जेल में है। पुलिस की इकोनामिक विंग ने बताया कि अमन ने लोगों से ठगी कर अपनी मां और पत्नी को ही पैसे दिए थे, इसलिए उक्त पैसे की बरामदगी के लिए उक्त दोनों से पूछताछ की जाएगी।
जानकारी के अनुसार 31 अगस्त 2012 को सीआईडी की पंचकूला इकाई और सीआईए ने रामगढ़ चौक के पास से फर्जी आईपीएस अमन कुमार समेत उसके ड्राइवर, गनमैन व एक अन्य युवक को भी गिरफ्तार किया था। आरोपियों के पास से एक पिस्टल, तीन डमी पिस्टल और डमी एके-47, नकली आई कार्ड, आईपीएस व पुलिस की नकली वर्दी, लाल बत्ती लगी इनोवा कार और कुछ अन्य दस्तावेज मिले थे। इससे पहले अमन को कुरुक्षेत्र में फर्जी आईपीएस बनकर ठगी करने के चलते गिरफ्तार किया गया था।
इकोनामिक विंग के प्रभारी धर्मबीर सिंह ने बताया कि अमन इस समय जेल में है। अमन की मां को कुरुक्षेत्र से गिरफ्तार करने के लिए वारंट लिए गए हैं। साथ ही अमन की पत्नी को अंबाला से प्रोडक्शन वारंट पर लाया जाएगा।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: हरियाणा में प्यार करने की सजा देख रूह कांप उठेगी

हरियाणा के मेवात से एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक को भरी पंचायत में जूतों से पीटा जा रहा है। युवक का जुर्म दूसरे गांव की लड़की से प्यार करना बताया जा रहा है। पंचायत ने युवक पर 80 हजार रुपये का दंड और पांच जूतों का फरमान सुना था।

18 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls