2013 में 11 हजार सिपाहियों की होगी भरती

Panchkula Updated Sun, 16 Dec 2012 05:30 AM IST
पिंजौर। डीजीपी श्री निवास वशिष्ठ ने कहा कि हरियाणा पुलिस में जवानों की कमी को पूरा करने के लिए नए साल 2013 में 11 हजार सिपाहियों की भरती की जाएगी। डीजीपी ने बताया कि चार हजार सिपाही हरियाणा के विभिन्न ट्रेनिंग कैंपों में प्रशिक्षण ले रहे हैं। प्रशिक्षण समाप्त होते ही इन चार हजार सिपाहियों को पुलिस फोर्स में शामिल कर लिया जाएगा। डीजीपी डीपीएस स्कूल के विंटर कार्निवल का उद्घाटन करने पहुंचे थे। इस मौके पर उनके साथ उनकी धर्मपत्नी सुनीता वशिष्ठ भी थीं।
स्कूल के उपचेयरमैन डीआर अरोड़ा और प्रिंसिपल सैमसन मसीह ने डीजीपी का स्वागत किया। डीजीपी ने डीपीएस स्कूल में लगाए गए स्टालों से कुछ सामान भी खरीदा। इसमें नासा का विशेष स्टाल लगाया गया, जिसमें कुछ समय पहले नासा से लौटकर आए बच्चों की नासा की फोटो लगाई गई। इस मौके पर डीआईजी सीआरपीएफ सरबजीत सिंह, कमांडेंट सीआरपीएफ एसएस राणा, डिप्टी कमांडेंट सीआरपीएफ केएल धीमान भी मौजूद थे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: हरियाणा में प्यार करने की सजा देख रूह कांप उठेगी

हरियाणा के मेवात से एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक को भरी पंचायत में जूतों से पीटा जा रहा है। युवक का जुर्म दूसरे गांव की लड़की से प्यार करना बताया जा रहा है। पंचायत ने युवक पर 80 हजार रुपये का दंड और पांच जूतों का फरमान सुना था।

18 जनवरी 2018