कोठी में घुसे सांभर से मचा हड़कंप

Panchkula Updated Mon, 26 Nov 2012 12:00 PM IST
पंचकूला। सेक्टर-4 की एक कोठी में रविवार की सुबह सांभर के घुस आने से हड़कंप मच गया। लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मामले की सूचना वाइल्ड लाइफ को दी। वाइल्ड लाइफ के कर्मचारी पिंजारा लेकर कोठी में पहुंचे, लेकिन उनके पहुंचने से पहले सांभर निकल भागा। कर्मचारियों ने सांभर की तलाश में करीब दो घंटे तक सर्च अभियान चलाया गया, लेकिन सांभर का पता नहीं चल सका।
सेक्टर-4 की कोठी नंबर 1058 में रेनोवेशन का कार्य चल रहा है। सुबह के करीब आठ बजे अचानक एक सांभर घुस गया। सांभर को देखकर कोठी में रहने वाले लोगों और काम करने वाले मजदूरों में हड़कंप मच गया। सांभर के पीछे कुत्ते लगे हुए थे। सांभर को देखने के लिए लोग एकत्रित होने शुरू हो गए। मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने इसकी सूचना वाइल्ड लाइफ के अधिकारियों को दी। सूचना मिलने पर वाइल्ड लाइफ के इंस्पेक्टर जयवीर सिंह, ईश्वर सिंह, राजा राम समेत अन्य कर्मचारी मौके पर पहुंचे, लेकिन उनके पहुंचने से पहले ही सांभर भाग चुका था। इंस्पेक्टर जयवीर सिंह ने बताया कि दो दिन पहले सांभर सेक्टर-21 और 25 में भी दिखाई दिया था। उन्होंने बताया कि चारे की तलाश में भटक कर अक्सर ही जानवर शहर की तरफ आ जाते हैं।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: हरियाणा में प्यार करने की सजा देख रूह कांप उठेगी

हरियाणा के मेवात से एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक को भरी पंचायत में जूतों से पीटा जा रहा है। युवक का जुर्म दूसरे गांव की लड़की से प्यार करना बताया जा रहा है। पंचायत ने युवक पर 80 हजार रुपये का दंड और पांच जूतों का फरमान सुना था।

18 जनवरी 2018