ब्रांडेड कपडे़ चुराने वाली महिलाएं काबू

Panchkula Updated Wed, 05 Sep 2012 12:00 PM IST
पंचकूला। शहर की मार्केटों से ब्रांडेड कपडे़ और कीमती सामान उड़ाने वाले एक महिला चोर गिरोह का खुलासा हुआ है। पुलिस के दबाव बनाने पर गिरोह में शामिल तीन महिलाओं ने मंगलवार को अदालत में सरेंडर कर दिया। अदालत ने आरोपी महिलाओं को तीन दिन के रिमांड पर भेज दिया है। अभी गिरोह के दो सदस्य पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। इस गिरोह का खुलासा सेक्टर-7 की पुलिया के नजदीक संदिग्ध हालत में मिली इंडिका कार में बरामद कीमती कपड़े और सामान के बाद हुआ।
18 अगस्त को जिला बेसिक शिक्षा कार्यालय के आगे बनी पुलिया के नजदीक दिल्ली के नंबर की इंडिका कार संदिग्ध हालत में खड़ी मिली थी। दो तीन दिन बाद ही सेक्टर-11 मार्केट एसोसिएशन के प्रधान सतीश गुलाटी ने सेक्टर-5 पुलिस स्टेशन में शोरूम से 20-25 हजार रुपये के सामान गायब होने की सूचना दी। उनकी शिकायत के साथ ही सेक्टर-9, 8, 7 के कुछ दुकानदारों ने भी शोरूम से सामान गायब होने की जानकारी दी। गाड़ी में मिले सामान इन्हीं दुकानदारों के शोरूमों से गायब हुआ था। सेक्टर-10 पुलिस चौकी के एएसआई बलदेव सिंह ने गाड़ी के नंबर की तलाश में दिल्ली रवाना हो गए। गाड़ी दिल्ली के मंगोलपुरी की रहने वाली ज्योति की निकली। पुलिस के दबाव में आकर वारदात को अंजाम देने की आरोपी ज्योति, बीना और बिरथो ने पंचकूला अदालत में सरेंडर कर दिया। सेक्टर-5 पुलिस स्टेशन इंचार्ज नूपुर बिश्नोई ने बताया कि वारदात में शामिल राजो और तोषी फरार हैं।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: हरियाणा में प्यार करने की सजा देख रूह कांप उठेगी

हरियाणा के मेवात से एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक को भरी पंचायत में जूतों से पीटा जा रहा है। युवक का जुर्म दूसरे गांव की लड़की से प्यार करना बताया जा रहा है। पंचायत ने युवक पर 80 हजार रुपये का दंड और पांच जूतों का फरमान सुना था।

18 जनवरी 2018