डेंटिस्ट की आत्महत्या पर उठे सवाल

Panchkula Updated Fri, 31 Aug 2012 12:00 PM IST
पंचकूला। डेंटिस्ट युवती की मौत के मामले में पुलिस प्राथमिक जांच में संदिग्ध मान कर चल रही है। विसरा को जांच के लिए मधुबन की फोरेंसिक लैब भेजा गया है। डेंटिस्ट का शव एमडीसी के एक फ्लैट में संदिग्ध हालत में मिला था। शव के नजदीक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ, जिसमें डेंटिस्ट ने अपने जीवन से दुखी होने की बात लिखी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवती के शरीर पर कुछ जगह चोट के निशान मिलने से सवाल उठना शुरू हो गए हैं। सीन आफ क्राइम की रिपोर्ट के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा। पुलिस ने युवती के भाई बाबी से भी पूछताछ की है। परिजनों के मुताबिक अलका ने रोशनदान में दुपट्टा से फंदा लगाकर जान दी है। वहीं डेंटिस्ट के गले में फंदे जैसा कोई भी निशान नहीं मिला है।
उठ रहे सवाल
- पुलिस के अनुसार डाक्टरों की जांच में अलका की मौत रात में होने की बात आई है
- अलका का शव अस्पताल में लाए जाने पर उसमें काफी अकड़न आ गई थी
- विशेषज्ञों का मानना है ऐसा उसी समय होता है, जब शव को कुछ घंटे बीत गए हों
- डेंटिस्ट के कंधे और मुंह में इंजरी मार्क हैं। फंदा लगाने पर मुंह और इंजरी मार्क नहीं बनते हैं
- डेंटिस्ट के गले में फंदे के निशान नहीं मिले हैं

नवंबर में होनी थी शादी
हौसला प्रसाद के अनुसार अलका ने स्वामी देवी दयाल मेडिकल कालेज बरवाला से डेंटल की पढ़ाई की थी। वह दिल्ली एनसीआर या फिर चंडीगढ़ के आसपास प्रैक्टिस करना चाहती थी। दो दिन पहले ही वह चंडीगढ़ के आईटी पार्क में इंटरव्यू देने के लिए अपने भाई के पास आई थी। बरवाला में पढ़ाई के दौरान ही उसकी होशियारपुर के रहने वाले एक युवक से गहरी दोस्ती हो गई थी। दोनों की चंडीगढ़ में एंगेजमेंट भी हो गई थी और नवंबर महीने में शादी तय थी। सगाई के कुछ दिन बाद उसके मंगेतर को यूएसए के एक बडे़ होटल से ऑफर आ गया और वह चला गया। बताया जा रहा है युवक ने होटल में ही काम करने वाली एक वेटरेस से शादी कर ली है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: हरियाणा में प्यार करने की सजा देख रूह कांप उठेगी

हरियाणा के मेवात से एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक को भरी पंचायत में जूतों से पीटा जा रहा है। युवक का जुर्म दूसरे गांव की लड़की से प्यार करना बताया जा रहा है। पंचायत ने युवक पर 80 हजार रुपये का दंड और पांच जूतों का फरमान सुना था।

18 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls