बुजुर्गों की नजर गुलाबी रानी पर टिकी

Panchkula Updated Thu, 09 Aug 2012 12:00 PM IST
पंचकूला। शांत माहौल। सीनियर सिटीजन की नजर गुलाबी रानी पर। हर कोई अपने सामने वाले साथी को देखकर यही सोच रहा था कि रानी तो अपनी है। दूसरे का भी मन ही मन जवाब था कि यह तेरी नहीं बल्कि मेरी रानी है। सेक्टर-15 स्थित सीनियर सिटीजन सेंटर में बुधवार को तीन दिवसीय कैरम प्रतियोगिता के दौरान कुछ ऐसा ही माहौल था। प्रतियोगिता में पहले दिन सीनियर सिटीजन सेंटर के आठ सदस्यों ने हिस्सा लिया। गेम के दौरान चार टीमें बनाई गईं। पहले राउंड में चार मैच करवाए गए। पहला मैच आरके तुली और सुशील चोपड़ा के बीच हुआ। इसमें आरके तुली ने सुशील चोपड़ा को 20-0 से हराकर जीत हासिल की। दूसरे मैच में बीके अरोड़ा ने जेएल गुप्ता को 17-7 से हराया। तीसरा मैच हरि सिंह और ओपी बंसल के बीच हुआ। इसमें हरि सिंह ने ओपी बंसल 13-1 से हराया। चौथे मैच में सीके सब्बरवाल ने डब्ल्यूए गोयल को 13-5 से शिकस्त दी। स्पोर्ट्स आर्गेनाइजेशन के सेक्रेटरी हरि सिंह ने बताया कि प्रतियोगिता को आयोजित करने का उद्देश्य बुजुर्गों में खेलकूद और भाईचारा की भावना को बढ़ावा देना है। कार्यक्रम का उद्घाटन वाइस प्रेजीडेंट डीएन महेश्वरी ने किया। इस मौके पर आर्गेनाइजेशन केप्रधान सीएल मल्होत्रा और सुशील कुमार चोपड़ा भी मौजूद रहे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: हरियाणा में प्यार करने की सजा देख रूह कांप उठेगी

हरियाणा के मेवात से एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक को भरी पंचायत में जूतों से पीटा जा रहा है। युवक का जुर्म दूसरे गांव की लड़की से प्यार करना बताया जा रहा है। पंचायत ने युवक पर 80 हजार रुपये का दंड और पांच जूतों का फरमान सुना था।

18 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls