कश्मीरी छात्रों को आतंकवादी कहकर पिटाई!

Panchkula Updated Sun, 01 Jul 2012 12:00 PM IST
पंचकूला। बरवाला स्थित स्वामी देवीदयाल कालेज आफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी में बीती रात इंजीनियरिंग के छात्रों के बीच किसी बात को लेकर झड़प हो गई। आरोप है कि कालेज में पढ़ने वाले कश्मीरी छात्रों को आतंकवादी कहकर उनकी पिटाई कर दी गई। उन्होंने इसकी सूचना अपने परिजनों को दी। परिजनों ने यह शिकायत कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला को दे दी है। स्वामी देवीदयाल ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के प्रबंध निदेशक ने बताया कि झगड़ा हुआ था, लेकिन रात में ही सुलझा दिया गया। मौली चौकी इंचार्ज दीपक शर्मा ने बताया कि कालेज में झगड़े की सूचना मिली थी। छात्रों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। अब तक किसी पक्ष की तरफ से चौकी में लिखित शिकायत नहीं आई है।
स्वामी देवीदयाल ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के प्रबंध निदेशक अशोक जिंदल ने बताया कि शुक्रवार रात लगभग 10 बजे उन्हें कालेज से छात्रों के बीच हुए झगड़े को लेकर फोन आया तो वह तुरंत ही अपने भाई के साथ कालेज में पहुंचे। अशोक जिंदल ने बताया कि बीटेक प्रथम वर्ष के 5 छात्रों में हॉस्टल की मैस में खाना पहले खाने के चक्कर में विवाद हो गया। हालांकि विद्यार्थियों को बुलाकर उसे तुरंत हल करवा दिया गया। उन्होंने बताया कि छात्रों द्वारा पुलिस में किसी तरह की कोई शिकायत नहीं दी गई है। मौली चौकी इंचार्ज दीपक शर्मा ने बताया कि शुक्रवार रात को कॉलेज में झगड़े को लेकर पुलिस को सूचना मिली थी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। छात्रों का यह मामूली विवाद था। अब तक किसी भी पक्ष की तरफ से चौकी में लिखित में शिकायत नहीं दी गई है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: हरियाणा में प्यार करने की सजा देख रूह कांप उठेगी

हरियाणा के मेवात से एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक को भरी पंचायत में जूतों से पीटा जा रहा है। युवक का जुर्म दूसरे गांव की लड़की से प्यार करना बताया जा रहा है। पंचायत ने युवक पर 80 हजार रुपये का दंड और पांच जूतों का फरमान सुना था।

18 जनवरी 2018