प्रवण ने जीता अंडर-10 आयु वर्ग का खिताब

Panchkula Updated Tue, 19 Jun 2012 12:00 PM IST
पंचकूला। प्रवण चोपड़ा ने ट्राईसिटी टेनिस टूर्नामेंट में बॉयज अंडर-10 आयु वर्ग का खिताब जीत लिया। सोमवार को सेक्टर-11 स्थित मानव मंगल स्कूल में खेले गए खिताबी मुकाबले में प्रवण ने अपने प्रतिद्वंद्वी अभय मोहन को 4-1, 0-4, 4-2 से पराजित किया। वहीं, बॉयज अंडर-16 आयु वर्ग के फाइनल मुकाबले में अमितोज सिंह और दिग्विजय सिंह अहलावत के बीच कांटे की टक्कर हुई। पहला सेट अमितोज सिंह ने 4-2 से जीता। दूसरे सेट में उलटफेर करते हुए दिग्विजय सिंह ने 4-1 से बराबरी की। तीसरे और अंतिम सेट में अमितोज ने तेजतर्रार शॉट और शानदार सर्विस से मुकाबला 4-2 से जीत दर्ज कर खिताब पर कब्जा जमा लिया। छात्राओं के अंडर-16 फाइनल मुकाबले में आस्था मल्होत्रा ने कीर्ति सोनी को सीधे सैटों में 4-2, 4-1 से मात दी।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: हरियाणा में प्यार करने की सजा देख रूह कांप उठेगी

हरियाणा के मेवात से एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक को भरी पंचायत में जूतों से पीटा जा रहा है। युवक का जुर्म दूसरे गांव की लड़की से प्यार करना बताया जा रहा है। पंचायत ने युवक पर 80 हजार रुपये का दंड और पांच जूतों का फरमान सुना था।

18 जनवरी 2018