पीर मुछैला की 20 झुग्गियों में लगी आग

Panchkula Updated Mon, 18 Jun 2012 12:00 PM IST
पंचकूला। जीरकपुर के पीर मुछैला गांव में बनी 20 झुग्गियों में रविवार की सुबह आग लगने से नगदी समेत हजारों रुपये का सामान जलकर राख हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों ने काफी मश्क्कत के बाद आग पर काबू पाया। घटना के बाद एरिये में कई अधिकारियों का आना-जाना लगा रहा। फिलहाल आग के कारणों का पता नहीं चल सका है।
पीर मुछैला की एक झुग्गी से सुबह करीब 8.30 बजे अचानक तेज लपटें उठनी शुरू हो गईं। देखते ही देखते आग आसपास की झुग्गियों में फैल गई। इस आगजनी से झुग्गियों के अंदर रह रहे लोगों में चीख-पुकार मच गई। लोग अपनी जान बचाने के लिए निकल भागे। हालांकि कुछ लोगों ने अपनी जान की परवाह किए बगैर आग के बीच से सामान निकालने का प्रयास किया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार घटना के समय ज्यादातर महिलाएं और बच्चे ही थे। आग लगने के कुछ ही देर में सारा सामान जलकर राख हो गया। स्थानीय निवासी अर्जुन के अनुसार आग की जानकारी मिलते ही वह अपने दूसरे साथियों के साथ झुग्गियों में वापस लौट गए। वहीं बिशन, सुनील, माया का कहना है कि इस आग में उनका सारा सामान जल कर राख हो गया। लोगों ने मोहाली प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: हरियाणा में प्यार करने की सजा देख रूह कांप उठेगी

हरियाणा के मेवात से एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक को भरी पंचायत में जूतों से पीटा जा रहा है। युवक का जुर्म दूसरे गांव की लड़की से प्यार करना बताया जा रहा है। पंचायत ने युवक पर 80 हजार रुपये का दंड और पांच जूतों का फरमान सुना था।

18 जनवरी 2018