सेक्टर सात में पानी की किल्लत

Panchkula Updated Sun, 17 Jun 2012 12:00 PM IST
पंचकूला। गर्मियों में शहरवासियों को पानी की किल्लत से जूझना पड़ रहा है। पानी के कम प्रेशर की वजह से लोग रात को ठीक से सो नहीं पाते। पानी भरने के लिए लोगों को सुबह जल्दी उठना पड़ रहा है। सेक्टर-7 निवासियों के मुताबिक ग्राउंड फ्लोर पर तो पानी का प्रेशर ठीक है पर ऊपरी मंजिल पर रहने वाले लोगों को खासी परेशानी उठानी पड़ रही। सेक्टर 7 में मकान नंबर 446 में रहने वाली नीलू ने बताया कि वह तीसरी मंजिल पर रहती हैं। पानी का प्रेशर इतना कम होता है कि कई बार तो पूरा पानी भी नहीं भरा जाता है, जिसके कारण दैनिक दिनचर्या के काम भी अधूरे रह जाते हैं। आरती निखंज ने बताया कि पानी के कम प्रेशर के कारण वह रात को सो भी नहीं पाई और सुबह पानी भरने के लिए जल्दी उठ गईं। मकान नंबर 1057 में रहने वाले सुरेंद्र सिंह ने बताया कि वह दूसरी मंजिल पर रहते हैं। दूसरी मंजिल पर पानी का प्रेशर काफी कम रहता है जिससे काफी परेशानी होती है। लोगों को कहना है कि इस बारे में संबंधित विभाग में कई बार शिकायत की गई, लेकिन कोई सॉल्यूशन नहीं निकला।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: हरियाणा में प्यार करने की सजा देख रूह कांप उठेगी

हरियाणा के मेवात से एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक को भरी पंचायत में जूतों से पीटा जा रहा है। युवक का जुर्म दूसरे गांव की लड़की से प्यार करना बताया जा रहा है। पंचायत ने युवक पर 80 हजार रुपये का दंड और पांच जूतों का फरमान सुना था।

18 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls