सेक्टर-20 में दो महीने से सीवरेज जाम

Panchkula Updated Sun, 10 Jun 2012 12:00 PM IST
पंचकूला। सेक्टर-20 में सीवरेज का पानी जमा होने से ग्रुप हाउसिंग सोसाइटी नंबर 105 से 111 तक के लोग परेशान हैं। सोसाइटी नंबर 111 के हाउस ऑनर सोशल वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान राज सिंह डबास ने बताया कि यहां पिछले कई दिनों से सीवरेज का पानी जमा है। ड्रेनेज सिस्टम छोटा होने के कारण अक्सर सीवरेज ओवरफ्लो हो जाता है। पानी की बदबू से लोगों का जीना मुश्किल हो गया है। दो महीने पहले इस बारे मेें उपायुक्त और हुडा को भी सूचित किया गया, लेकिन अभी तक कोई हल नहीं निकला।
ग्रुप हाउसिंग के प्रधान गुरप्रीत सिंह ने बताया कि पानी इकट्ठा होने से भयानक बीमारी फैलने की आशंका है। पिछले दो महीने से पानी जमा है। सोसाइटी 111 में रहने वाली सीमा दीवान ने बताया कि बदबू की इतनी विकट समस्या है कि लोगों को मुंह में कपड़ा बांध कर निकलना पड़ता है। ओपी गुप्ता ने बताया कि पहले वह शाम को रोजाना सोसाइटी के बाहर सैर किया करते थे, लेकिन बदबू के बाद निकलना बंद कर दिया है। गुरप्रीत सिंह और राज सिंह ने बताया कि सीवरेज का पानी जमा होने की कई बार शिकायत की गई, लेकिन प्रशासन इस बारे में कोई कदम नहीं उठा रहा है। सोसाइटी निवासी रजनी भल्ला का कहना है इस बारे में प्रशासन को जल्द से जल्द कदम उठाने चाहिए।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: हरियाणा में प्यार करने की सजा देख रूह कांप उठेगी

हरियाणा के मेवात से एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक को भरी पंचायत में जूतों से पीटा जा रहा है। युवक का जुर्म दूसरे गांव की लड़की से प्यार करना बताया जा रहा है। पंचायत ने युवक पर 80 हजार रुपये का दंड और पांच जूतों का फरमान सुना था।

18 जनवरी 2018