सेक्टर चार : लो प्रेशर ने किया बेहाल

Panchkula Updated Mon, 04 Jun 2012 12:00 PM IST
पंचकूला। शहर के पॉश इलाके सेक्टर चार में भी पानी की सप्लाई चरमरा गई है। सेक्टर चार के बाशिंदों का कहना है कि ग्राउंड फ्लोर पर तो पानी का प्रेशर ठीकठाक है, लेकिन पहली मंजिल और दूसरी मंजिल पर चढ़ते-चढ़ते पानी का प्रेशर काफी कम हो जाता है। पिछले एक हफ्ते से यही स्थिति बनी हुई है।
मकान नंबर 857 में रहने वाली मधु खुराना ने बताया कि दिन में एक-एक घंटे के लिए दो बार पानी आता है। कई बार तो पानी का प्रेशर ठीक होता है, पर कई बार इतना कम होता है कि जरूरत भर पानी भी स्टोर नहीं कर पाते। मकान नंबर 857 में पहली मंजिल पर रहने वाली रानी ने बताया कि शाम को पानी का प्रेशर कम होता है। इसलिए उन्हें सुबह पांच बजे ही उठकर पानी भरना पड़ता है। मकान नंबर 655 में रहने वाली संतोष अग्रवाल ने बताया कुछ दिन पहलेपानी का प्रेशर इतना कम था कि बाल्टी भरने के लिए भी लंबा इंतजार करना पड़ा। मकान नंबर 796 में रहने वाली रेनू सेठी ने बताया कि पानी के कम प्रेशर के कारण काफी परेशानी होती है। वहीं, हुडा के एक्सईएन प्रीत मोहन ने बताया कि पंचकूला में पानी की सप्लाई ठीक है। गर्मी की वजह से डिमांड थोड़ी बढ़ जाती है, इसलिए प्रेशर की प्राब्लम आ रही है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: हरियाणा में प्यार करने की सजा देख रूह कांप उठेगी

हरियाणा के मेवात से एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक को भरी पंचायत में जूतों से पीटा जा रहा है। युवक का जुर्म दूसरे गांव की लड़की से प्यार करना बताया जा रहा है। पंचायत ने युवक पर 80 हजार रुपये का दंड और पांच जूतों का फरमान सुना था।

18 जनवरी 2018