सड़क हादसे के बाद लोगों का हंगामा

Palwal Updated Fri, 21 Dec 2012 05:30 AM IST
मेवात। जिले में तेज रफ्तार डंपरों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा। नूंह के अडबर चौक पर बेलगाम डंपर ने पैदल जा रहे एक व्यक्ति को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सात अन्य लोग घायल हो गए, जिनमें चार की हालत नाजुक है। कई अन्य वाहनों को भी टक्कर मारकर डंपर बिजली के खंभे से टकराकर रुक गया। हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने जमकर हंगामा किया और रोडवेज की बस, पुलिस पीसीआर समेत तीन अन्य वाहनों को आग के हवाले कर दिया। उपद्रवियों ने दो पुलिस कर्मियों को पीटकर घायल कर दिया। पुलिस ने 15 नामजद समेत 40 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि डंपर चालक नशे में था।
बृहस्पतिवार को पत्थरों से भरा एक डंपर फिरोजपुर झिरका से सोहना की ओर तेज रफ्तार से जा रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अड़बर चौक पर उसने सूडाका के आस मोहम्मद को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। जबकि ईसब, लियाकत, आस मोहम्मद, मोहम्मद अजीम, कृष्ण कुमार, इकबाल, वहीद घायल हो गए। गंभीर रूप से घायलों को एस के ट्रॉमा सेंटर में रेफर कर दिया।
इसके बाद मौके पर एकत्रित हुई भीड़ ने उपद्रव किया और तीन वाहनों को आग लगा दी। इसी दौरान नूंह के डीएसपी सुखबीर सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तो भीड़ ने पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ मारपीट की। हवलदार कृष्ण कुमार तथा हवलदार संजय पर लाठियों से हमला कर दिया, जिससे वे घायल हो गए। हमले में गुड़गांव रेंज के कमिश्नर चंद्र प्रकाश लोगों के आक्रोश से बच गए।
मेवात पुलिस कप्तान सुखबीर सिंह ने बताया कि चालीस लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि इस हादसे में डंपर मालिकों और चालकों का हाथ है, जब हादसे को अंजाम देने वाला डंपर मौके पर मौजूद था तो उसे आग के हवाले नहीं किया। जबकि पुलिस और दूसरे वाहनों का आग लगा दी।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: रास्ते में जो मिला उसे ही उतार दिया मौत के घाट, दो घंटों में किए छह कत्ल

हरियाणा के पलवल में एक जनवरी की रात में छह कत्ल करने वाले एक शख्स को गुरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी को रात में जो भी मिला वो उसे मारते हुए आगे निकल गया।

2 जनवरी 2018