‘चीनी मिल में किसान भवन बनाया जाए’

Palwal Updated Fri, 07 Dec 2012 05:30 AM IST
पलवल। गांव मितरोल में बृहस्पतिवार को पलवल चीनी मिल के निदेशक रामशरण चौहान ने किसानों की एक बैठक का आयोजन किया। बैठक में आस-पास के कई गांवों के किसानों ने भाग लिया। बैठक में किसानों को चौहान ने संबोधित किया और कहा कि चीनी मिल के अधिकारियों ने आज तक किसान भवन का निर्माण नहीं करवाया है। इस वजह से किसान सर्दी के मौसम में ट्रैक्टर-ट्रालियों के नीचे बैठकर रात गुजारने को मजबूर हो रहे हैं। मिल में किसान सेवा केंद्र भी किसानों के लिए सफेद हाथी साबित हुआ है। इससे किसानों में चीनी मिल प्रशासन के खिलाफ नाराजगी है।
इसके अलावा उन्होंने मिल के सामने नेशनल हाईवे पर लालबत्ती लगवाई जाए क्योंकि ट्रैक्टरों पर गन्ना लादकर लाने वाले किसानों को हमेशा हादसे की आशंका लगी रहती है। पहले यहां पर लालबत्ती लगाई गई थी, परन्तु बाद में हटा दिया। इसके अलावा मिल में पेट्रोल पंप भी नहीं लगाया गया, जिससे ट्रैक्टरों पर आने वाले किसानों को काफी दिक्कत होती है। कई बार ट्रैक्टरों में डीजल खत्म होने पर किसानों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। बैठक में रमेशचंद, जिले सिंह, जगबीर, प्रताप, पदम, प्रहलाद, सतीश व जगपाल मौजूद थे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: रास्ते में जो मिला उसे ही उतार दिया मौत के घाट, दो घंटों में किए छह कत्ल

हरियाणा के पलवल में एक जनवरी की रात में छह कत्ल करने वाले एक शख्स को गुरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी को रात में जो भी मिला वो उसे मारते हुए आगे निकल गया।

2 जनवरी 2018