अभियान के बावजूद बिजली चोरी पर अंकुश नहीं

Palwal Updated Tue, 04 Dec 2012 05:30 AM IST
फिरोजपुर झिरका। दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम बिजली चोरी रोकने के लिए चाहे जितने कड़े इंतजाम करे लेकिन विभाग को चूना लगाने वाले अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे। विभाग के टीमें शहरी व ग्रामीण इलाकाें में बिजली चोरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही हैं। अधिकारी भी मान रहे हैं कि उनके अभियान का खास असर नहीं हो रहा। गांवों में कुछ ही मकानों में बिजली के मीटर लगे हुए हैं, अधिकतर लोग बिना मीटर के ही बिजली ले रहे हैं। उन्होंने बताया कि बिजली चोरी पकड़ने पर ग्रामीण उनका भारी विरोध करते हैं। हाल ही में बिजली चोरी के खिलाफ अभियान के दौरान उनकी टीम के सदस्यों को लोगों ने पीट दिया था। इस दौरान उनसे कैमरा व जरूरी उपकरण भी छीन लिया गया था। बिजली निगम के कनिष्ठ अभियंता एनडी मजौका ने बताया कि बिजली चोरी रोकने के लिए फिर अभियान चलाया जाएगा। बकायादारों से वसूली अभियान भी चलेगा।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: रास्ते में जो मिला उसे ही उतार दिया मौत के घाट, दो घंटों में किए छह कत्ल

हरियाणा के पलवल में एक जनवरी की रात में छह कत्ल करने वाले एक शख्स को गुरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी को रात में जो भी मिला वो उसे मारते हुए आगे निकल गया।

2 जनवरी 2018