शहीदी दिवस पर लगेगा दंगल

Palwal Updated Sun, 04 Nov 2012 12:00 PM IST
हथीन। शहीदी दिवस (19 नवंबर ) के अवसर पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम को लेकर मेवात शहीदी दिवस कमेटी के कार्यकर्ताओं की शनिवार को बैठक हुई। बैठक एतिहासिक गांव रुपडाका में शहीदी मीनार पर हुई। इसमें 1857 के शहीदों को नमन करने का फैसला लिया गया। इसके अलावा यह भी फैसला लिया गया कि इस मौके पर दो दिवसीय दंगल कराया जाएगा। इसमें 51 हजार रुपये की सबसे बड़ी कुश्ती कराई जाएगी। इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम में सांसद अवतार भड़ाना को मुख्य अतिथि के तौर पर आमंत्रित किया गया है। इसके अलावा मुख्य संसदीय सचिव चौधरी जलेब खां की अध्यक्षता में कार्यक्रम आयोजित होगा। विशिष्ट अतिथि के तौर पर नूंह के विधायक आफताब अहमद को बुलाया गया है। गांव में शहीदी दिवस को लेकर बुलाई गई बैठक की अध्यक्षता कमेटी के प्रधान शेर मोहम्मद ने की। इस मौके पर विशेष तौर पर कमेटी के उप प्रधान आजादी, महासचिव सराजु ठेकेदार, खजांची हमीदा ठेकेदार, पंचायत समिति सदस्य तालीम, पूर्व मार्केट कमेटी के चेयरमैन डॉ. नूर मोहम्मद, शेर सिंह, नजीर पंच, मास्टर हारून, जफर पंच, मुज्जफर अहमद, शाहनबाज खां के अलावा दर्जनों गणमान्य लोग मौजूद थे।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: रास्ते में जो मिला उसे ही उतार दिया मौत के घाट, दो घंटों में किए छह कत्ल

हरियाणा के पलवल में एक जनवरी की रात में छह कत्ल करने वाले एक शख्स को गुरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी को रात में जो भी मिला वो उसे मारते हुए आगे निकल गया।

2 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls