सभी को मिलेगा विकास का फायदा

Palwal Updated Mon, 29 Oct 2012 12:00 PM IST
पटौदी। कांग्रेस सरकार का लक्ष्य सभी को विकास की एक समान सुविधाएं उपलब्ध कराना है। ग्रामीण विकास के लिए दीर्घकालिक योजनाएं तैयार की जा रही हैं। समय आने पर सभी को इसका फायदा पहुंचेगा। युवा कांग्रेस की दूसरी बार प्रदेश महासचिव चुनी गई राजरानी चौधरी ने रविवार को गांव सिधरावली में एक जनसभा में यह बात कही। युवा कांग्रेस नेत्री ने मऊ, लोकरी, बासपदमका, पलासोली, भोकरका, लोकरा, मुमताजपुर, घोषगढ समेत कई अन्य गांवों का दौरा किया और युवाओं का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा बूथ स्तर, विधानसभा, लोकसभा व राज्य स्तर पर कांग्रेस पदाधिकारियाें के चुनाव में जिस तरह से युवाओं ने भागीदारी की है, इससे स्पष्ट है कि कांग्रेस के प्रति युवाओं का विश्वास मजबूत हुआ है।
हेलीमंडी के वॉर्ड-7 में युवा कांग्रेस अध्यक्ष भारती देवी के आवास पर पहुंचने पर राजरानी का स्वागत किया गया। इस अवसर पर भारती देवी, कृष्ण देवी, सुनीता, पूजा, प्रियंका, सुजाता, प्रसन्नी, दयावती, माया देवी निशा ने उनका सम्मान किया।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: रास्ते में जो मिला उसे ही उतार दिया मौत के घाट, दो घंटों में किए छह कत्ल

हरियाणा के पलवल में एक जनवरी की रात में छह कत्ल करने वाले एक शख्स को गुरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी को रात में जो भी मिला वो उसे मारते हुए आगे निकल गया।

2 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls