रंजिश में पथराव और गोलियां

Palwal Updated Sun, 30 Sep 2012 12:00 PM IST
तावड़ू। गांव भाजलाका में दो गुटों की रंजिश में जमकर पथराव हुआ और गोलीबारी हुई। इससे कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद डीएसपी नूंह मौके पर पहुंच गए। बताते हैं कि झगड़े पर उतारू लोगों ने पुलिस की मौजूदगी में भी एक दूसरे पर पत्थर फेंके।
भाजलाका में पूर्व सरपंच रूजदार का इसा आदि से पंचायत चुनाव के बाद से ही रंजिश चल रही है। यह मामला अदालत पहुंच चुका है। शनिवार को फिर उनके बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। दोनों में जमकर पथराव हुआ। दोनों ने एक दूसरे पर गोलियां चलाईं। घटना की सूचना मिलते ही नूंह के डीएसपी व तावडू़ थाना प्रभारी अन्य अधिकारियों के साथ गांव पहुंच गए। फिर भी दोनों गुटों में झगड़ा जारी रहा। पुलिस के हस्तक्षेप के बाद किसी तरह काबू पाया गया। झगड़े में दर्जनभर लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: रास्ते में जो मिला उसे ही उतार दिया मौत के घाट, दो घंटों में किए छह कत्ल

हरियाणा के पलवल में एक जनवरी की रात में छह कत्ल करने वाले एक शख्स को गुरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी को रात में जो भी मिला वो उसे मारते हुए आगे निकल गया।

2 जनवरी 2018