जाम लगाने पर 250 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

Palwal Updated Mon, 17 Sep 2012 12:00 PM IST
पलवल। सदर थाना पुलिस ने एएसआई की तहरीर पर शनिवार को गांव पृथला में नेशनल हाईवे नंबर-2 जाम करने के आरोप में 12 नामजद समेत 250 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है। पुलिस एक भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी।
सदर थाना पुलिस के मुताबिक, गदपुरी नाका प्रभारी एएसआई जान मोहम्मद ने तहरीर में कहा है कि शनिवार को सुबह पृथला निवासी राकेश, कालू, सतवीर, तेजराम, भानु, अमर, खिल्लु, चंदर, प्रेम, किरण, राजू, कल्लू समेत 250 लोग हाथों में लाठी, डंडा लेकर गांव पृथला में हाईवे पर पहुंच गए और आने-जाने वाले वाहनों को रोक कर यातायात अवरुद्ध कर दिया।
सूचना पाकर पहुंचे पुलिसबल की भी लोगों ने एक नहीं सुनी और छह घंटे तक जाम रखा। आरोपियों ने हाईवे पर अवरोध लगाकर धारा 8 एबीसी एनएच एक्ट 1956 का उल्लंघन किया है।
उल्लेखनीय है कि, गांव पृथला में एक महिला की अज्ञात व्यक्ति ने चाकू गोदकर हत्या कर दी थी। इस घटना के विरोध में शनिवार को सुबह नौ बजे सैकड़ों लोगों ने हाईवे पर शव रखकर जाम लगा दिया था। सुबह नौ बजे से दोपहर बाद तीन बजे तक यातायात बाधित रहने से वाहन चालकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। पुलिस ने जान लगाने वालों के खिलाफ हाईवे एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया। इस संबंध में सदर थाना पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: रास्ते में जो मिला उसे ही उतार दिया मौत के घाट, दो घंटों में किए छह कत्ल

हरियाणा के पलवल में एक जनवरी की रात में छह कत्ल करने वाले एक शख्स को गुरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी को रात में जो भी मिला वो उसे मारते हुए आगे निकल गया।

2 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls