लूटी गई स्कॉर्पियो समेत एक गिरफ्तार

Palwal Updated Wed, 29 Aug 2012 12:00 PM IST
होडल। होडल थाना पुलिस ने पंद्रह दिन पूर्व हाईवे स्थित गांव बंचारी के निकट से लूटी गई स्कॉर्पियो को राजस्थान से बरामद कर लिया है। पुलिस ने अम्मू गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है। होडल पुलिस को सूचना मिली कि लुटेरे गाड़ी को बेचने की फिराक में हैं। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी व सीआईए इंचार्ज हाजिर खान पुलिस बल लेकर बताए गए स्थान पर पहुंच गए। पुलिस को देख गाड़ी में सवार चार लोग भागने लगे, उनमें से एक को पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया व्यक्ति गांव लेवड़ा थाना कामा जिला भरतपुर निवासी दीन मोहम्मद है, जबकि गांव खिल्लुका थाना हथीन निवासी अम्मू व गांव मीठाका निवासी असगर व नसरू भागने में सफल हो गए।
पुलिस ने गिरफ्तार बदमाश की निशानदेही पर लूटी गई गाड़ी को बरामद कर लिया है। पुलिस गाड़ी व लूट के आरोपी को अपने साथ होडल थाने में ले आई। आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा क्योंकि उससे लूट की अन्य वारदातों का खुलासा होने की उम्मीद है। उल्लेखनीय है कि 12 अगस्त को शकरपुर नई दिल्ली निवासी राजपाल अपने अन्य चार साथियों के साथ स्कॉर्पियो में सवार होकर वृंदावन से लौट रहे थे। एक अन्य स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर उनकी गाड़ी गांव बंचारी के निकट लूट ली थी।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: रास्ते में जो मिला उसे ही उतार दिया मौत के घाट, दो घंटों में किए छह कत्ल

हरियाणा के पलवल में एक जनवरी की रात में छह कत्ल करने वाले एक शख्स को गुरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी को रात में जो भी मिला वो उसे मारते हुए आगे निकल गया।

2 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls