अस्पताल में दाखिल श्रद्धानंद की तबीयत सुधरी

Palwal Updated Fri, 03 Aug 2012 12:00 PM IST
पलवल। अन्ना हजारे के समर्थन में जिला उपायुक्त निवास के सामने चल रहा अनशन बृहस्पतिवार को नौवें दिन में प्रवेश कर गया। धरने पर बैठे लोगों ने कहा कि जब तक जंतर-मंतर से अन्ना हजारे का आदेश नहीं आएगा तब तक यहां भी अनशन चलता रहेगा। नौवें दिन अनशन स्थल पर लोगों की भीड़ जुटी रही। यहां आने के बाद लोगों ने अस्पताल में स्वामी श्रद्धानंद सरस्वती का हाल चाल जाना। इस अवसर पर सोम मुनि जी ने कहा कि स्वामी जी के स्वास्थ्य में अब सुधार है। उन्हें आईसीयू से जरनल वार्ड में दाखिल कर दिया गया है। जब तक स्वामी जी का स्वास्थ्य पूरी तरह से ठीक नही हो जाता तब तक अनशन सोम मुनि के मार्गदर्शन में चलेगा। इस अवसर पर कुलदीप कौशिक, महाशय खेमसिंह, रामबाबू खंगारौत, केडी भारद्वाज एडवोकेट, नारायण सिंह आर्य, संजय सिंह वर्मा व राधेलाल आर्य मौजूद थे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: रास्ते में जो मिला उसे ही उतार दिया मौत के घाट, दो घंटों में किए छह कत्ल

हरियाणा के पलवल में एक जनवरी की रात में छह कत्ल करने वाले एक शख्स को गुरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी को रात में जो भी मिला वो उसे मारते हुए आगे निकल गया।

2 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls