हरियाणा पत्रकार कल्याण मंच ने एसडीएम नरेंद्र पाल मलिक को राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन

ब्यूरो/अमर उजाला, कुरूक्षेत्र Updated Wed, 22 Feb 2017 11:50 PM IST
Haryana Journalist Welfare Forum SDM memorandum submitted to the President, Kurukshetra
हरियाणा पत्रकार कल्याण मंच ने एसडीएम नरेंद्र पाल मलिक को राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन - फोटो : Amar Ujala
हरियाणा पत्रकार कल्याण मंच ने जाट नेता यशपाल मलिक की शह पर 21 फरवरी को जसिया धरने की कवरेज के दौरान मीडिया कर्मियों से दुर्व्यवहार का विरोध किया और एसडीएम को ज्ञापन  सौंपा। मंच के प्रदेशाध्यक्ष पवन आश्री ने कहा कि रोहतक के मीडिया कर्मियों को कुछ प्रदर्शनकारियों द्वारा अपमानित करना स्वतंत्र पत्रकारिता का गला घोटने जैसा है। इसके विरोध में बुधवार को मंच के  प्रांतीय मुख्यालय कुरुक्षेत्र से  मीडिया कर्मी लामबद्ध हुए और बुधवार को नीलकंठी यात्री निवास में एक आपात बैठक कर संबंधित जाट आंदोलनकारियों द्वारा पत्रकारों को अपमानित करने की न केवल शब्दों में निंदा की।
मंच ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मांग की कि हरियाणा सरकार स्वतंत्र पत्रकारिता के बरकरार रखने के लिए रोहतक के पत्रकारों को डराने, धमकाने एवं अपमानित करने वाले जसिया के जाट आंदोलनकारियों के खिलाफ तुरंत प्रभाव से  मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार करे और हरियाणा सरकार पत्रकारों की सुरक्षा की गारंटी मुहैया करवाए। इसके बाद मीडिया कर्मियों ने पत्रकारों को अपमानित करने वाले जाट आंदोलनकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए समस्त पत्रकारों की एकजुटता के नारे लगा अपनी आवाज बुलंद की गई।

बाद में हरियाणा पत्रकार कल्याण मंच की ओर से एकत्रित मीडिया कर्मियों ने एसडीएम नरेंद्र पाल सिंह मलिक को नीलकंठी यात्री निवास में ही भारत के राष्ट्रपति महामहिम डा. प्रणब मुखर्जी के नाम एक ज्ञापन सौंपा।  प्रदर्शनकारियों में हरियाणा पत्रकार कल्याण मंच के मुख्य संरक्षक आरडी गोयल, मंच के वरिष्ठ सदस्य डा. राजेश चौहान, प्रेस फोटोग्राफर नरेश, प्रदेश सचिव मेवा सिंह राणा, प्रदेश उपाध्यक्ष नरेश वधवा, प्रदेश कोषाध्यक्ष देवीलाल बारना, कुरुक्षेत्र जिला के अध्यक्ष सतनाम सिंह, महासचिव डा. राजेश वधवा,  वरिष्ठ उपाध्यक्ष विकास बत्तान, शाहबाद से गोपाल कृष्ण गुप्ता, पिहोवा से जसपाल गिल, इलेक्ट्रोनिक मीडिया से विनोद खूंगर, सुनील कुमार, हरियाणा पत्रकार कल्याण मंच की कार्यकारिणी के वरिष्ठ सदस्य एनडी गुप्ता, विनोद शर्मा, वेदपाल, तरुण वधवा, मंच के सचिव विनोद चौधरी, हरियाणा पत्रकार कल्याण मंच के जिला प्रचार सचिव सुशील शर्मा, करनाल से रोहित लाम्सर, अंबाला से राजकुमार, जींद से कमल, अरुण सैनी, प्रेस फोटोग्राफर पाला राम, पंचकूला से नरेश कौशल आदि अनेक पत्रकार मुख्य रुप से शामिल थे।

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

Lucknow

श्रीदेवी के जाने के साथ ही अधूरी रह गई लखनऊ की हसरत

2013 में लखनऊ के सहारा शहर में आयोजित दुर्गा पूजा अन्य सालों की अपेक्षा कुछ अलग थी, और इस अलग बनाया था बॉलीवुड की पहली सुपरस्टार श्रीदेवी की उपस्थिति ने।

25 फरवरी 2018

Related Videos

और भी उलझा जींद गैंगरेप-मर्डर केस, अब इस एंगल से जांच कर रही है हरियाणा पुलिस

हरियाणा के जींद में हुआ गैंगरेप और मर्डर अब और भी उलझ गया है। दरअसल पुलिस जिस शख्स को केस में आरोपी मान कर जांच कर रही थी, उसकी डेड बॉडी कुरुक्षेत्र में बरामद हुई है। अब पुलिस कई अन्य एंगल से मामले की जांच कर रही है।

18 जनवरी 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen