विज्ञापन
Hindi News ›   Haryana ›   Kurukshetra News ›   Rape accused beaten up by women in Kurukshetra of Haryana

दुष्कर्म के आरोपी की महिलाओं ने की पिटाई: मेडिकल कराने सरकारी अस्पताल पहुंची थी पुलिस, तुरंत स्थिति को संभाला

संवाद न्यूज एजेंसी, कुरुक्षेत्र/पिहोवा (हरियाणा) Published by: भूपेंद्र सिंह Updated Mon, 05 Jun 2023 01:49 AM IST
सार

बच्ची से दुष्कर्मी के खिलाफ लोगों में आक्रोश पनप रहा है। पुलिस ने आरोपी को दो दिन के रिमांड पर लिया है। घटनास्थल की निशानदेही कराई है। राज्यमंत्री संदीप सिंह ने परिजनों से मुलाकात कर न्याय दिलाने का भरोसा दिया।

Rape accused beaten up by women in Kurukshetra of Haryana
अपराध - फोटो : अमर उजाला

विस्तार
Follow Us

हरियाणा के कुरुक्षेत्र के पिहोवा की एक कॉलोनी में पांच साल की बच्ची के साथ दरिंदगी करने के आरोपी के खिलाफ लोगों में आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है। लोग आरोपी को फांसी देने की मांग कर रहे हैं। रविवार को पुलिस आरोपी का मेडिकल कराने सरकारी अस्पताल पहुंची तो यहां कुछ महिलाओं व युवकों ने आरोपी की पिटाई कर दी, हालांकि पुलिस ने तुरंत स्थिति को संभालते हुए उनको दूर हटा दिया। कड़ी सुरक्षा के बीच पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया। अदालत से आरोपी विक्रम उर्फ विक्की निवासी भागल (कैथल) को दो दिन के रिमांड पर लिया है।



उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को बच्ची गली में ही खेल रही थी। इस दौरान आरोपी ने बच्ची को 10 रुपये का नोट दिखाकर टॉफी दिलाने का झांसा दिया। बच्ची को टॉफी दिलाने का बहाना करके आरोपी उसे कॉलोनी में एक खंडहर में ले गया था, जहां आरोपी ने बच्ची के साथ दुराचार किया था।


कॉलोनी से मिली सीसीटीवी फुटेज में आरोपी बच्ची का हाथ पकड़कर ले जाता दिखा। दुष्कर्म के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। घटनास्थल से बच्ची घर की तरफ आई तो उसकी टांगे खून से लथपथ थी। इसी दौरान वह चलते-चलते बेहोश होकर नीचे गिर गई थी।

इस मामले में पुलिस ने आरोपी से घटनास्थल की निशानदेही कराई। इस दौरान भी पुलिस की सुरक्षा सख्त रही। पुलिस आरोपी का आपराधिक रिकॉर्ड भी खंगाल रही है। उधर राज्यमंत्री संदीप सिंह ने कॉलोनी पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया।

राज्यमंत्री ने परिजनों से मुलाकात कर उनको न्याय का भरोसा दिलाया। साथ ही राज्यमंत्री ने पीजीआई चंडीगढ़ में बच्ची के इलाज पर निगरानी के लिए एक टीम भी भेजी। राज्यमंत्री पुलिस को मामले की गहनता से छानबीन के निर्देश भी दिए। इस संबंध में प्रेस वार्ता में पुलिस उप-अधीक्षक रजत गुलिया ने बताया कि थाना शहर थाना क्षेत्र के अंतर्गत रहने वाली महिला ने शिकायत में बताया था कि वह घरेलू कार्य करती है।

दो जून को सुबह उसकी पांच साल की बेटी खेलने के लिए गली में गई थी। सुबह 11 बजे तक बेटी वापस नहीं आई तो पता चला कि गली से पुलिस एक जख्मी अवस्था में मिली बच्ची को अस्पताल ले गई है। अस्पताल में चिकित्सकों ने बच्ची के साथ के साथ दुष्कर्म की पुष्टि की थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर थाना शहर पुलिस के साथ सीआईए-दो को जांच दी थी। पुलिस टीम ने आरोपी विक्रम को उसके गांव भागल से गिरफ्तार करके दो दिन के रिमांड पर लिया है।
विज्ञापन

अफवाह फैलाने वालों पर भी होगी कार्रवाई
डीएसपी रजत गुलिया ने कहा कि बच्ची के मामले में अफवाह फैलाने और राजनीति करने वालों के खिलाफ भी पुलिस कार्रवाई करेगी। पिछले दो दिन से ऐसे लोग सक्रिय हैं, जो मामले को राजनीतिक रंग दे रहे हैं। कानून अपना काम सही तरीके से कर रहा है। अपराधी को सख्त सजा दिलाई जाएगी।

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Independence day

अतिरिक्त ₹50 छूट सालाना सब्सक्रिप्शन पर

Next Article

फॉन्ट साइज चुनने की सुविधा केवल
एप पर उपलब्ध है

app Star

ऐड-लाइट अनुभव के लिए अमर उजाला
एप डाउनलोड करें

बेहतर अनुभव के लिए
4.3
ब्राउज़र में ही
X
Jobs

सभी नौकरियों के बारे में जानने के लिए अभी डाउनलोड करें अमर उजाला ऐप

Download App Now

अपना शहर चुनें और लगातार ताजा
खबरों से जुडे रहें

एप में पढ़ें

क्षमा करें यह सर्विस उपलब्ध नहीं है कृपया किसी और माध्यम से लॉगिन करने की कोशिश करें

Followed

Reactions (0)

अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं

अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करें