लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Haryana ›   Karnal ›   one crore bribe first offered t women staion in charge, the misbehieve

मामले को रफा-दफा करने की एवज में व्हाट्सएप पर एक करोड़ की रिश्वत ऑफर करने वाले डॉक्टर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Amar Ujala Bureau अमर उजाला ब्यूरो
Updated Tue, 20 Oct 2020 02:29 AM IST
one crore bribe first offered t women staion in charge, the misbehieve
विज्ञापन
ख़बर सुनें
करनाल के एक निजी अस्पताल की महिला डाक्टर द्वारा दर्ज कराए गए केस को बंद करने के लिए यूपी के जिले बहराइच के आरोपी डाक्टर ने महिला थाना प्रभारी कविता को एक करोड़ रुपये रिश्वत की आफर दी। यही नहीं आरोप है कि डाक्टर ने थाना प्रभारी से अभद्रता भी की। महिला थाना प्रभारी के अनुसार आरोपी डाक्टर की ओर से रिश्वत की पेशकश और अभद्र मैसेज भी भेजे गये हैं। शिकायत के आधार पर पुलिस आरोपी डाक्टर को गिरफ्तार कर करनाल लेकर आई, जहां कोर्ट में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया।

घटनाक्रम के अनुसार करनाल के एक निजी अस्पताल में तैनात महिला डाक्टर को यूपी बहराइच के डा. शिशिर अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर गंदे कमेंट्स किये। इसकी शिकायत महिला डाक्टर ने पुलिस को दी। इस पर महिला थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया। आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर करनाल पुलिस की ओर से पांच अक्टूबर को बहराइच अस्पताल में रेड की गई, लेकिन आरोपी वहां पर नहीं मिला। आरोप है कि इस पर आरोपी डा. ने महिला थाना प्रभारी कविता के वाट्सअप पर केस को बंद करने के लिए एक करोड़ रुपये देने की पेशकश की। थाना प्रभारी द्वारा कोई रिस्पांस नहीं देने पर आरोपी ने एसएचओ के मोबाइल नंबर पर भद्दे और अभद्र मैसेज भी किये। इस पर आरोपी के खिलाफ महिला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर कविता की शिकायत पर सिविल लाइन थाना पुलिस ने आरोपी डा. के खिलाफ धारा 506, 509 और पीसी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया। आरोपी को 08 अक्टूबर को यूपी से ही गिरफ्तार किया गया और अदालत में पेश किया गया, जहां से आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

आरोपी बहराइच निवासी डॉक्टर शिशिर अग्रवाल के खिलाफ पहले भी एक मामला दर्ज है और महिला थाना प्रभारी की शिकायत पर 8 अक्टूबर को एक और मामला दर्ज किया गया है जिसमें महिला थाना प्रभारी के साथ अभद्र भाषा में बात करने और व्हाट्सअप पर एक करोड़ रुपये का मैसेज डालने का आरोप है। फिलहाल आरोपी को दोनों मामलों में गिरफ्तार किया गया है और जांच की जा रही है। -गंगा राम पूनिया, एसपी करनाल

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00