बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

सड़क हादसों दो बच्चों सहित चार की मौत

Karnal Updated Sun, 10 Feb 2013 05:31 AM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
कैथल। जिले में तीन अलग-अलग सड़क हादसों में दो बच्चों समेत चार की मौत हो गई। पहली घटना उस वक्त घटी जब एक परिवार तीन दिन पहले हुई परिवार की एक बेटी की शादी के बाद उसे ससुराल से लेने के लिए जा रहा था। वहीं अन्य घटना में बच्चे को जीप ने और ट्राला चालक ने व्यक्ति को कुचल दिया।
विज्ञापन

कैथल-असंध मार्ग पर स्थित किच्छाना कूई के निकट ट्रक और ट्वेरा की आमने-सामने की भिड़ंत में एक छह माह की बच्ची सहित एक महिला की मौत हो गई। घटना में 13 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में दो की हालत भी गंभीर बनी हुई है। दोनों को पीजीआई रेफर कर दिया गया है। घायल गुहला के गांव भाटिया के एक परिवार में तीन दिन पहले एक बेटी का विवाह असंध के गांव ठरी निवासी युवक से हुआ था। तीन दिन बाद लड़की के परिजन उसे ससुराल से लेने के लिए ट्वेरा गाड़ी से जा रहे थे। जैसे ही गाड़ी कैथल-असंध मार्ग पर स्थित किच्छाना कूई के पास पहुंची तो सामने से आ रहे ट्रक के साथ उसकी भिड़ंत हो गई। हादसे में ट्वेरा के परखचे उड़ गए। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। पीड़ित मलकीत कुमार ने बताया कि भूसे से भरा ट्रक ने उनकी कार में टक्कर मार दी। इसमें कर्मजीत(22), दलजीत (40), भूपेन्द्र (25), गुरमीत सिंह (19), इन्द्रजीत सिंह (35), गुरमीत कौर (25), परमजीत कौर (36), गुरमीत कौर (25, गुरविन्द्र कौर (30), छह महीने की बच्ची सहजप्रीत, बलविन्द्र सिंह (50), गुरजेत चार वर्ष, हरमन (7) वर्ष व डाईवर जस्सी (30) वर्षीय गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए सामान्य अस्तपाल में भर्ती करवाया गया। अस्पताल पहुंचने पर परमजीत कौर ने दम तोड़ दिया। वहीं छह महीने की बच्ची सहजप्रीत के सिर में चोट लगने के कारण डाक्टरों ने सिटी स्केन के लिए रेफर किया ही था कि उसने भी रास्ते में दम तोड़ दिया। हादसे में गुरमीत कौर और ड्राईवर की हालत को देखते हुए डाक्टरों ने पीजीआई रेफर कर दिया। हादसे के बाद परिजनों का अस्पताल में तांता लगा हुआ था।

एसआई रसपाल ने बताया कि दुर्घटना में करीब 15 महिला, पुरुष व बच्चे घायल हुए हैं। इसमें परमजीत कौर व छह महीने की बच्ची सहजप्रीत ने दम तोड़ दिया है वहीं गुरमीत कौर और ड्राईवर जस्सी को पीजीआई रेफर कर दिया है। ड्राईवर के पकड़े जाने की अभी तक पुलिस ने पुष्टि नहीं की है।

बच्चे को जीप ने कुचला
कैथल। रसूलपूर गांव में सड़क हादसे में दो वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। घायल बच्चे को सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां से डाक्टरों ने उसे पीजीआई रेफर कर दिया, रास्ते बच्चे ने दम तोड़ दिया। मृतक बच्चे के पिता सत्यवान ने बताया कि उसका दो वर्षीय बेटा कुशवप्रीत घर के सामने खेल रहा था। तेज गति से आई जीप ने उसे कुचल दिया। घटना के बाद भाग रहे जीप चालक को पीछा करने के बाद गांव में ही पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

ट्राला चालक ने व्यक्ति को टक्कर मारी, मौत
राजाैंद। गांव गुलियाना में बस अड्डे पर खड़े व्यक्ति को ट्राला चालक ने टक्कर मार दी। इससे उसकी घटनास्थल पर मौत हो गई। ट्राला चालक मौके से भागने में सफल रहा। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले पंचनामे करवाने के लिए कैथल के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया। गुलियाना निवासी जगबीर सिंह अपने चाचा महेंद्र सिंह के साथ गुलियाना बस अड्डे पर खड़े थे कि मुख्य मार्ग से गुजरने वाले ट्राला नंबर एस आर 39 ए 6172 के चालक ने उसे टक्कर मार दी। इससे वह सड़क पर जा गिरा और मौके पर ही मौत हो गई। मृतक के चाचा महेंद्र सिंह ने परिजनों और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पंचनामा करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया और महेंद्र सिंह के बयान पर अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us