विज्ञापन

जेल से चौटाला चलाएंगे पार्टी

Karnal Updated Sat, 26 Jan 2013 05:30 AM IST
विज्ञापन
ख़बर सुनें
कैथल। इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला जेल से ही पार्टी चलाएंगे और उनसे मिलने वाले आदेशानुसार इनेलो के संघर्ष अभियान को जारी रखा जाएगा। जवाहर पार्क में इनेलो के जिला स्तरीय सम्मेलन में उमड़ी भीड़ से गदगद अभय चौटाला ने कहा कि यदि रोजगार देने से ही जेल होती है तो वे बार-बार जेल जाने को तैयार हैं। कार्यकर्ता सम्मेलन में हजारों की संख्या में इनेलो कार्यकर्ता पार्टी नेताओं को सुनने के लिए पहुंचे थे।
विज्ञापन

इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला, अजय चौटाला सहित 55 लोगों की गिरफ्तारी के बाद जिला कार्यकर्ता सम्मेलनों का आगाज करते हुए इनेलो ने कैथल के जवाहर पार्क से हुंकार भरी। सम्मेलन में सुबह ग्यारह बजे से ही एकत्रित होना शुरू हुए कार्यकर्ता शाम चार बजे तक जवाहर पार्क में डटे रहे। कार्यकर्ताओं को संबोधित करने पहुंचे अभय चौटाला ने कहा कि कार्यकर्ताओं को अदालत के फैसले से निराश होने की आवश्यकता नहीं है। इस फैसले के खिलाफ ऊपरी अदालत में जाएंगे। इनेलो सुप्रीमो ने हरियाणा में हो रही लूट, सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा को दी जाने वाली पंचायत की जमीनों के मुद्दे सहित भ्रष्टाचार के मामले उठाए। इस कारण कांग्रेस ने सीबीआई का दुरुपयोग करते हुए यह षड्यंत्र रचा है। सीबीआई ने अदालत के सामने जेबीटी भर्ती मामले में गलत तथ्य प्रस्तुत किए। उन्होंने कहा कि कुछ राजनेता इनेलो की दुकान बंद होने की बात कह रहे हैं। यह उनकी गलतफहमी है। इनेलो संगठित पार्टी है। कार्यकर्ता कुछ भी कर गुजरने को तैयार हैं, लेकिन पार्टी सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने संयम बरतते हुए लोकतांत्रिक तरीके से इस अन्याय का जवाब देने का निर्देश दिया है। चौटाला ने कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहा कि वे ओमप्रकाश चौटाला के संदेश अनुसार घर-घर जाकर कांग्रेस के षड्यंत्र की पोल खोलें।
जेल से भेजी चिट्ठी पढ़ी
सम्मेलन के दौरान पार्टी प्रदेश अध्यक्ष अशोक अरोड़ा ने जेल से ओमप्रकाश चौटाला की ओर से भेजी गई चिट्ठी पढ़कर सुनाई। चौटाला ने कार्यकर्ताओं के नाम लिखी चिट्ठी में कहा कि वे बेशक जेल में हों, लेकिन मन कार्यकर्ताओं के साथ है। उनके इरादे मजबूत हैं। संघर्ष की मशाल जलती रहेगी। पत्र के द्वारा उन्होंने कार्यकर्ताओं से संघर्ष के लिए एकजुट होने का आह्वान किया है।
सम्मेलन को वरिष्ठ नेता एवं विधायक रामपाल माजरा और अजय चौटाला के बेटे दुष्यंत चौटाला ने भी संबोधित किया।
इस सम्मेलन में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तेल राम जोगी, विधायक फूल सिंह खेड़ी, पूर्व विधायक लीला राम, युवा प्रदेशाध्यक्ष प्रदीप गिल, जिलाध्यक्ष कैलाश भगत, मक्खन सिंह, बलदेव वाल्मीकि बूटा सिंह, सज्जन सिंह, प्रदेश कोषाध्यक्ष पारस मित्तल, धर्मवीर कैमिस्ट, जाट कॉलेज प्रबंधक समिति के अध्यक्ष बलवान सिंह कोटड़ा, रोशन लाल ढांडा, आशा सिंह, बलराज नौच, संजीव छौत, राजेश पिंटू चीका, कृष्ण शेरगढ़, नरेश सजूमा, सतबीर गोपेरा, अभिजीत जोशी, कृष्ण पिलनी, रणदीप कौल, कंवरपाल राणा राजौंद, शशि वालिया सहित हजारों इनेलो कार्यकर्ता मौजूद रहे।



ओमप्रकाश चौटाला ही होंगे पार्टी के नेता-अभय

इनेलो का संघर्ष जारी रहेगा
कैथल। कोयल कांपलेक्स में पत्रकारों से बातचीत करते हुए ओलंपिक संघ के अध्यक्ष एवं विधायक अभय चौटाला ने कहा कि ओमप्रकाश चौटाला ही उनके नेता होंगे और जेल से उनके द्वारा दिए जाने वाले दिशा-निर्देशानुसार इनेलो पार्टी चलेगी। विधानसभा सत्र में इनेलो अपनी जिम्मेवारी बखूबी निभाएगी और जनहित से जुड़े मुद्दों को जोर-शोर से उठाया जाएगा। दिल्ली की अदालत के फैसले के बाद ऊपरी अदालत में अपील का निर्णय वकीलों द्वारा किया जाएगा। इस फैसले के बाद इनेलो सुप्रीमो के आदेशानुसार ही जिला स्तर पर कार्यकर्ता सम्मेलन शुरू किए गए हैं। जो पहले ही दिन सम्मेलन न होकर रैली में तब्दील हो गए। चौटाला ने कांग्रेस एवं सीबीआई की जमकर आलोचना की। उन्होंने कहा कि जिन 55 लोगों को जेल की गई है, उनमें से किसी एक के भी परिवार के सदस्य को नौकरी नहीं दी गई थी। अभय चौटाला ने हजकां को कांग्रेस की बी टीम बताया। उन्होंने कहा कि प्रदेश भर की जनता में कांग्रेस के प्रति गुस्सा है। इनेलो का संघर्ष जारी रहेगा।
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us