करनाल में काले शीशे वाले वाहनों की भरमार

Karnal Updated Fri, 21 Dec 2012 05:32 AM IST
करनाल। दिल्ली में काले शीशे वाली बस में छात्रा से हुए सामूहिक दुराचार के बाद अब करनाल पुलिस ने काले शीशे वाले वाहनों पर लगाम कसने के चालान काटे गए। वीरवार को करीब तीन घंटे तक ट्रैफिक पुलिस द्वारा चलाए गए अभियान में काले शीशे वाले दर्जनाें वाहनों के चालान काटे गए। वीरवार को ट्रैफिक पुलिस द्वारा सब्जी मंड़ी चौक व सेक्टर 12 की लाल बत्ती पर कई वाहनों के चालान काटे गए। लेकिन वीरवार को हुई वाहनों की जांच में पुलिस के हाशिए पर काले शीशे वाले वाहन रहे।
वहीं पुलिस ने करीब सौ से अधिक वाहनों के शीशे पर लगी काली फिल्म को भी उतारा गया। पुलिस कर्मियों ने काले शीशे लगे वाहनों के चालान काटने के साथ साथ वाहन चालकों को पुन: शीशों पर काली फिल्म लगाकर चलने पर कठोर कार्रवाई की चेतावनी भी दी। काले शीशे वाले वाहनों के खिलाफ पुलिस की इस कार्रवाई से नगर में चल रहे वाहन चालकों में हड़कंप मच गया। वाहन चालकों को जैसे ही पुलिस द्वारा कार्रवाई करने की जानकारी मिलने पर वाहन चालकाें ने अपना रास्ता बदलना बेहतर समझा और अन्य रास्तों पर निकलने में ही भलाई समझी। करनाल में काले शीशे वाले वाहनों की भरमार है। काले शीशे लगे वाहन स्कूल, कालेजों व अन्य स्थानों पर घूमते हुए दिखाई देते हैं। हालांकि काले शीशे लगे वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई करने से पहले हिदायतें दी जाती रही है। लेकिन दिल्ली में गैंगरेप की घटना के बाद से शीशाें पर लगी काली फिल्म वाले वाहनों के खिलाफ कार्रवाई करने में पुलिस अचानक सक्रिय हो गई है। पुलिस की सक्रियता कुछ दिनों के लिए ही देखी जा रही है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

हरियाणा में इस नौकरी के लिए उमड़ा बेरोजगारों का हुजूम

हरियाणा में बेरोजगारी का क्या आलम है, ये देखने को मिला करनाल में। दरअसल मंगलवार को करनाल में ईएसआई हेल्थ केयर में चपरासी के 70 पदों के लिए प्रदेश भर से हजारों युवाओं की भीड़ उमड़ पड़ी।

17 जनवरी 2018