हिमांशु को जिताने को केयू ने छेड़ा अभियान

Karnal Updated Tue, 04 Dec 2012 05:30 AM IST
कुरुक्षेत्र। सारेगामापा में चुने गए हिमांशु शर्मा ने अपनी गायकी के जादू से शनिवार को सभी जजों का मन मोह लिया। इस कार्यक्रम के जज शंकर महादेवन ने भी हिमांशु की जमकर तारीफ की है। इस संगीत के गेम शो में हिमांशु टॉप-10 में चुना जा चुका है और अब फैसला सिर्फ वोटिंग पर निर्भर है। इसके लिए केयू के संगीत एवं नृत्य विभाग ने हिमांशु को विजेता बनाने के लिए जोर लगा दिया है। विभाग की ओर से अपने स्तर पर शहर भर में हिमांशु के नाम के फ्लैक्श लगाए जा रहे हैं और इसके अतिरिक्त यूनिवर्सिटी और शहर में 10 हजार से अधिक पंफ्लेट्स भी बांटे जा चुके हैं।
विभाग में कार्यरत लेक्चरर डा. चंद्रपाल पूनिया ने बताया कि संगीत एवं नृत्य विभाग के सभी विद्यार्थी इसमें भागीदारी दिखा रहे हैं और ज्यादा से ज्यादा लोगों को हिमांशु शर्मा को वोट करने के लिए कह रहे हैं। डा. पूनिया ने बताया कि इसके लिए उनकी विभागाध्यक्ष डा. शकुंतला नागर केयू कुलपति डा. डीडीएस संघू से भी मिली। इसके बाद कुलपति ने भी हिमांशु के लिए वोट किया और केयू में हिमंाशु के होर्डिंग लगाने के लिए आश्वासन दिया है।

केयू से एमफिल कर रहा छात्र
डा. पूनिया ने बताया कि हिमांशु जगाधरी यमुनानगर के मध्यमवर्गीय परिवार से है और संगीतमयी परिवार से होने के कारण आज इस मुकाम पर पहुंचा है। केयू के संगीत एवं नृत्य विभाग से एमफिल कर रहे इस छात्र ने केयू और पूरे हरियाणा प्रदेश का नाम रोशन किया है। पूनिया ने कहा कि हिमांशु ने डा. सुरेश गोपाल श्रीखंडे से संगीत के गुर सीखे हैं। पानीपत गर्वनमेंट कॉलेज के संगीत विभाग के प्रोफेसर डा. दिनकर शर्मा ने हरियाणा के इस छोरे को पहचान दिलाने में अहम भूमिका निभाई है।

सभी हरियाणावासियों को करनी चाहिए पहल
विभागाध्यक्ष डा. शकुंतला नागर ने कहा है कि विभाग की ओर से हिमांशु को विजेता बनाने के लिए पूरा प्रयास किया जा रहा है। जिसके लिए पूरे संगीत समाज को प्रयास करना चाहिए। इस मुकाम तक पहुंचने के लिए विभाग के सभी शिक्षकों ने जमकर प्रयास किया है और अनुभवी शिक्षकों के कारण ही आज हिमांशु सारेगामापा में पहुंच पाया है। हिमांशु के विजेता बनाने के लिए केयू कुलपति ने पूरा सहयोग देने की बात कही है और सभी हरियाणा वासियों को भी उसके लिए वोट करना चाहिए।

फेसबुक पेज भी बनाया
हिमांशु का फेसबुक पेज भी विभाग द्वार बनाया गया है। इसे लाइक करके हिमांशु की सभी परफार्मेंस की तस्वीरें और वीडियो देख सकते हैं और डाउनलोड भी कर सकते हैं। पेज बनते ही काफी संख्या में इंटरनेट यूजर ने पेज लाइक किया है।

इस तरह से करें हिमांशु को वोट
हिमांशु को मोबाइल से वोट करने के लिए एसएमएस कर सकते हैं। इसके लिए टाइप करें एचआइएम और इसे 57575 पर भेज दें। इसके अतिरिक्त इंटरनेट से वोट करने के लिए सारेगामापा की वेबसाइट ह्यड्डह्म्द्गद्दड्डद्वड्डश्चड्ड.522ह्ल1.ष्शद्व पर जाकर भी हिमांशु को वोट कर सकते हैं।

Spotlight

Most Read

Ballia

अभाविप ने फूंका केरल सरकार का पुतला

कार्यकर्ता की हत्‍या के विरोध में फूटा गुस्सा

21 जनवरी 2018

Related Videos

हरियाणा में इस नौकरी के लिए उमड़ा बेरोजगारों का हुजूम

हरियाणा में बेरोजगारी का क्या आलम है, ये देखने को मिला करनाल में। दरअसल मंगलवार को करनाल में ईएसआई हेल्थ केयर में चपरासी के 70 पदों के लिए प्रदेश भर से हजारों युवाओं की भीड़ उमड़ पड़ी।

17 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper