रिमांड अवधि में चोरी की 34 बाइक बरामद

Karnal Updated Sat, 10 Nov 2012 12:00 PM IST
करनाल। सीआईए टू पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान चोरी की बाइक सवार दो युवकों को तमंचे सहित काबू किया। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की बाइक खरीदने वाले दो खरीदारों को 34 चोरी की बाइक सहित काबू किया। रिमांड पूरा होने पर पुलिस ने आरोपियाें को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने आरोपियाें को 12 नवंबर तक पुलिस रिमांड पर सौंप दिया।
पुलिस कप्तान शशांक आनंद ने पत्रकाराें को बताया कि बीती दो नवंबर को सीआईए टू की टीम ने इंद्री के रंदौली गांव के समीप नाकाबंदी के दौरान माडल टाऊन निवासी संजय और झिंझाना निवासी जाकीर को तमंचे समेत चोरी की बाइक के साथ काबू किया था। आरोपी ने बताया कि वह बाइक पानीपत जिले से चुराई हुई है। दोनों आरोपियाें को पुलिस ने ड्यूटी मजिस्ट्रेट की कोर्ट में पेश कर नौ नवंबर तक रिमांड प्राप्त किया। रिमांड के दौरान संजय ने पुलिस को बताया कि बिहार के समस्तीपुर जिला के गांव दलसिंहसराय निवासी रणजीत के साथ मिलकर करनाल, पानीपत और कुरुक्षेत्र जिले से करीब 35 से 40 बाइक चुराई है। पूछताछ में संजय ने बताया कि चुराई गई बाइकों को झिंझाना के मंसुरा अली निवासी गुलफाम उर्फ कागा खरीदा करता था। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने रणजीत को शेरगढ़ टापू के समीप तमंचे व जिंदा कारतूस व चोरी की बाइक सहित काबू कर लिया। पुलिस ने कुंजपुरा थाने में मामला दर्ज करने के बाद पूछताछ में पुलिस ने रणजीत और गुलफाम को ड्यूटी मजिस्टेट की कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने दोनों आरोपियों को दस नवंबर तक पुलिस रिमांड पर पुलिस को सौंप दिया। रिमांड के दौरान पुलिस ने चारों आरोपियाें से 34 चुराई हुई बाइक बरामद की है। रिमांड पूरा होने पर पुलिस ने शुक्रवार को आरोपियों को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने आरोपियों की रिमांड बढ़ाकर 12 नवंबर तक उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

हरियाणा में इस नौकरी के लिए उमड़ा बेरोजगारों का हुजूम

हरियाणा में बेरोजगारी का क्या आलम है, ये देखने को मिला करनाल में। दरअसल मंगलवार को करनाल में ईएसआई हेल्थ केयर में चपरासी के 70 पदों के लिए प्रदेश भर से हजारों युवाओं की भीड़ उमड़ पड़ी।

17 जनवरी 2018