फूड सेक्रेटरी ने पिपली गोदाम का निरीक्षण किया

Karnal Updated Sun, 28 Oct 2012 12:00 PM IST
कुरुक्षेत्र। भारत सरकार के फूड सेक्रेटरी सीनियर आईएएस अधिकारी सुधीर कुमार सहित हरियाणा और पंजाब के आलाधिकारियों ने शनिवार को कुरुक्षेत्र वेयर हाउस के गोदामों का जायजा लिया। पिपली स्थित वेयर हाउस के नए गोदामों का निरीक्षण करने के उपरांत अधिकारियों का काफिला करनाल की ओर रवाना हो गया और वहां भी मंडियों का निरीक्षण किया। इस मौके पर एफसीआई के दिल्ली से आए मिनिस्टरी आफ फूड अफेयर्स के सेक्रेटरी सुधीर कुमार, हरियाणा की फूड सेक्रेटरी शकुंतला जाखू, एफसीआई के एग्जीक्यूटिव डायेरक्टर सुधीर गर्ग, एफसीआई महाप्रबंधक हरियाणा मेहताब सिंह सहरावत (आईएएस), पंजाब एफसीआई के महाप्रबंधक नीलकंठ (आईएएस), कुरुक्षेत्र एफसीआई की डीएम आरके सिंह, डीएफएसी कुरुक्षेत्र प्रेमपाल और एसडीएम थानेसर अशोक बंसल मौजूद रहे। भारत सरकार के फूड सेक्रेटरी पिपली स्थित वेयर हाउस के गोदामों में पहुंचे यहां, यहां मौजूद स्टाफ चौकस नजर आया। फूड सेक्रेटरी के आने की पहले से सुगबुगाहट थी। इस मौके पर उन्होंने कुरुक्षेत्र की मंडियों में फसल की आवक और खरीद के बारे में जिला खाद्य और आपूर्ति अधिकारी से भी जानकारी ली। इस मौके पर एफसीआई हरियाणा के सभी डीएम मौके पर मौजूद रहे। फूड सेक्रेटरी ने इन्हें जरूरी दिशा निर्देश दिए और गोदामों को लेकर भी चरचा की।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

हरियाणा में इस नौकरी के लिए उमड़ा बेरोजगारों का हुजूम

हरियाणा में बेरोजगारी का क्या आलम है, ये देखने को मिला करनाल में। दरअसल मंगलवार को करनाल में ईएसआई हेल्थ केयर में चपरासी के 70 पदों के लिए प्रदेश भर से हजारों युवाओं की भीड़ उमड़ पड़ी।

17 जनवरी 2018