पुलिस के खिलाफ जन संघर्ष मंच का हल्ला बोल

Karnal Updated Sat, 13 Oct 2012 12:00 PM IST
कुरुक्षेत्र। पिहोवा के युवक पर झूठे मामले दर्ज करने का आरोप लगाते हुए जनसंघर्ष मंच ने कुरुक्षेत्र में जोरदार प्रदर्शन किया। प्रदर्शन से पहले जन संघर्ष मंच के सदस्य पुराने बस अड्डे के सामने एकत्रित हुए और वहां से नारेबाजी करते हुए लघु सचिवालय पहुंचे। यहां पहुंचकर मंच के सभी सदस्यों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। लघु सचिवालय में मच के सदस्यों ने एडीसी को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की। एडीसी ने भी मंच को उचित कार्रवाई करने का भरोसा दिया। इतना ही नहीं, मंच के एक समस्य ने तो पुलिसकर्मी को धक्के देकर दूर जाने को कह दिया। जन संघर्ष मंच की प्रदेश प्रवक्ता कुमारी सुदेश ने बताया कि पिहोवा के कृष्ण को पुलिस बेवजह फंसाना चाहती है। पुलिस युवक के खिलाफ कई अखबारों में गलत बयान देकर उसे बदनाम कर रही है कि युवक पर पहले भी काफी मामले दर्ज हैं। कुमारी सुदेश ने बताया कि पुलिस ने सितंबर माह में तीन झूठे केस कृष्ण पर दर्ज किए हैं। मंच के जिलाध्यक्ष डा. लाहन सिंह ने कहा कि पुलिस द्वारा कृष्ण के खिलाफ बनाए गए पहले केसों में भी अदालत ने उसे दोषी नहीं पाया है। मंच के जिला सचिव ने चेतावनी दी कि पुलिस का जुल्म अब सहन नहीं किया जाएगा। प्रदर्शन के दौरान मनरेगा मजदूर यूनियन, निर्माण कार्य मजदूर यूनियन, समता मूलक महिला संगठन, सर्व कर्मचारी संघ, भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी, छात्र संगठन एसओएसडी के सदस्यों ने भी समर्थन दिया। इस मौके पर कुमारी चंद्र रेखा, रघुबीर गर्ग, महेंद्र सिंह बड़ालवा, डा. हरनाम सिंह, नरेश महाजन, बलबीर सिंह, कविता विद्रोही, कुमारी उषा शामिल रहीं।

दो साल से किया जा रहा है तंग
जन संघर्ष मंच की प्रदेश प्रवक्ता कुमारी सुदेश ने बताया कि 9-11-2010 से कृष्ण को फंसाने का षडयंत्र पुलिस कर रही है। पिहोवा थाने में हवलदार नगेंद्र सिंह की वर्दी पर प्रेस करने के कृष्ण ने पैसे मांगे थे, तभी से पुलिसकर्मी उसे झूठे मामले में फंसाने की धमकियां दे रहे हैं।

Spotlight

Most Read

Delhi NCR

आप विधायकों को हाईकोर्ट ने भी नहीं दी राहत, अब सोमवार को होगी सुनवाई

लाभ के पद के मामले में चुनाव आयोग ने आम आदमी पार्टी के 20 विधायकों को अयोग्य घोषित करने के मामले में अब सोमवार को होगी सुनवाई।

19 जनवरी 2018

Related Videos

हरियाणा में इस नौकरी के लिए उमड़ा बेरोजगारों का हुजूम

हरियाणा में बेरोजगारी का क्या आलम है, ये देखने को मिला करनाल में। दरअसल मंगलवार को करनाल में ईएसआई हेल्थ केयर में चपरासी के 70 पदों के लिए प्रदेश भर से हजारों युवाओं की भीड़ उमड़ पड़ी।

17 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper