बेटे का सुराग न मिलने पर जाम

Karnal Updated Sat, 13 Oct 2012 12:00 PM IST
करनाल। करीब एक महीना पहले लापता हुए संदीप का कोई सुराग नहीं मिलने पर पुलिस कार्रवाई से नाराज परिजनों ने सदर थाना के सामने सड़क पर सुबह करीब साढ़े 11 बजे जाम लगा दिया। परिजनों का आरोप था कि मामले में पुलिस लापरवाही बरत रही है। डीएसपी राजेश भारद्वाज ने मौके पर पहुंचकर परिजनों को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। परिजनों ने करीब 25 मिनट बाद जाम खोला। इस दौरान सड़क के दोनों ओर जाम लग गया और वाहन चालकों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा।
लापता संदीप के भाई ललित ने बताया कि 9 अक्तूबर को भी डीएसपी पूजा डाबला से मिलकर आरोपियाें की गिरफ्तारी की मांग की थी लेकिन तीन दिन बाद भी संदीप का कुछ पता नहीं चला। ललित ने बताया कि 13 सितंबर को उसका छोटा भाई संदीप दोपहर करीब 12 बजे फोन आने पर घर से गया था। एक महीना बीत जाने के बाद भी वह नहीं लौटा। संदीप की 13 सितंबर को थाना सदर में गुमशुदगी की रपट दर्ज कराई गई।
रंजिश निकालने के लिए अपहरण : ललित
ललित ने बताया कि संदीप की करीब चार महीने पहले रामनगर की युवती से सगाई हुई थी। कुछ दिन बाद यह रिश्ता तोड़ दिया था। ललित ने आरोप लगाया कि रंजिश निकालने के लिए लड़की वालों ने संदीप का अपहरण किया है। पुलिस ने मां बेटी के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया लेकिन आज तक उसके भाई का कोई सुराग नहीं लगा। डीएसपी राजेश भारद्वाज और सीआईए टू के प्रभारी अमन कुमार के परिजनों को आश्वासन दिया कि वह मामले की जांच कराएंगे और शीघ्र ही संदीप का पता लगाया जाएगा। परिजनों ने चेताया कि अगर समय पर कार्रवाई नहीं हुई तो वह फिर से जाम लगा देंगे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

हरियाणा में इस नौकरी के लिए उमड़ा बेरोजगारों का हुजूम

हरियाणा में बेरोजगारी का क्या आलम है, ये देखने को मिला करनाल में। दरअसल मंगलवार को करनाल में ईएसआई हेल्थ केयर में चपरासी के 70 पदों के लिए प्रदेश भर से हजारों युवाओं की भीड़ उमड़ पड़ी।

17 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls