उपवास रख रोष जताएंगे अध्यापक

Karnal Updated Wed, 10 Oct 2012 12:00 PM IST
करनाल। हरियाणा मास्टर वर्ग एसोसिएशन की मंगलवार को कर्ण पार्क में जिला प्रधान करनैल सिंह लालैण की अध्यक्षता में हुई बैठक में सरकार पर गलत नीतियों को लागू कर शिक्षा के स्तर को गिराने का आरोप लगाया। प्रधान ने कहा कि 11 और 12 अक्तूबर को शिक्षा निदेशालय पंचकूला में 48 घंटे का उपवास रखेंगे।
यह हैं मांगें
प्रधान ने कहा कि पहले मिडिल हैड प्रमोशन, लेक्चरर प्रमोशन की जाए। उसके बाद सरप्लस मास्टरों की सूची पर विचार किया जाए। यदि इस पर भी सरकार ने विचार नहीं किया तो 21 अक्तूबर को जींद सचिवालय पर तीन दिन के लिए एसोसिएशन उपवास रखेगी। बैठक में ब्लॉक प्रधान सुक्रमपाल ने कहा कि पहले हर विषय में मास्टर को सात या आठ पीरियड दिए जाते हैं। रेशनेलाइजेशन के तहत शिक्षा विभाग इन पीरियडों की संख्या पांच करने जा रही है, जोकि बच्चों के साथ अन्याय है। बैठक में कहा गया कि समय रहते यदि सरकार और शिक्षा विभाग नहीं चेता, तो एसोसिएशन सरकार की नीतियों का लोकतांत्रिक तरीके से विरोध करेगी। इस अवसर पर शीशपाल, बलवीर सिंह, सुलतान सिंह वेदप्रकाश मलिक, पालाराम, सुखविंद्र सिंह, दिनेश डाबरा, रविंद्र राणा, रमेश पंत आदि ने भाग लिया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

हरियाणा में इस नौकरी के लिए उमड़ा बेरोजगारों का हुजूम

हरियाणा में बेरोजगारी का क्या आलम है, ये देखने को मिला करनाल में। दरअसल मंगलवार को करनाल में ईएसआई हेल्थ केयर में चपरासी के 70 पदों के लिए प्रदेश भर से हजारों युवाओं की भीड़ उमड़ पड़ी।

17 जनवरी 2018