हरियाणा रोडवेज की बस ने बाइक सवार को रौँदा

Karnal Updated Fri, 28 Sep 2012 12:00 PM IST
कैथल। राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर 65 पर वीरवार को कैलरम बस स्टैंड पर के पास हरियाणा रोडवेज की बस की चपेट आकर एक बाइक पर सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। दुर्घटना के बाद से ही बस चालक फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।
शहर के वार्ड नंबर 23 प्योदा रोड निवासी कुलदीप पुत्र ओम प्रकाश ने बताया कि वह पिछले काफी दिनों से सांप के काटे जाने से पीडि़त है। इसके लिए वे बुधवार को कैलरम के पास स्थित एक गांव से दवाई लेने के लिए गए थे। वहां से मोटरसाइकिल पर वापिस आते हुए कैलरम बस स्टैंड के पास हरियाणा रोडवेज की एक बस का चालक ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि मोटरसाइकिल सवार प्यौदा रोड निवासी 30 वर्षीय राजेश उर्फ जस्सा पुत्र रलदू तथा कर्मवीर पुत्र धीरज राम की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि वे गंभीर रूप से घायल हो गए।
मामले की जांच कर रहे एएसआई सतबीर सिंह ने बताया कि दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया गया है। कुलदीप सिंह की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। जल्द आरोपी बस चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

हरियाणा में इस नौकरी के लिए उमड़ा बेरोजगारों का हुजूम

हरियाणा में बेरोजगारी का क्या आलम है, ये देखने को मिला करनाल में। दरअसल मंगलवार को करनाल में ईएसआई हेल्थ केयर में चपरासी के 70 पदों के लिए प्रदेश भर से हजारों युवाओं की भीड़ उमड़ पड़ी।

17 जनवरी 2018