अंबाला में आवाज बुलंद करेंगे निजी स्कूल संचालक

Karnal Updated Sun, 23 Sep 2012 12:00 PM IST
कैथल। सरकार द्वारा आरटीई के तहत प्राइवेट स्कूलों को आनलाइन फार्म भरने के मामले को लेकर जिले भर के सभी प्राइवेट स्कूल संचालक 23 सितंबर को अंबाला कैंट में डीईओ कार्यालय पहुंचेंगे। इसके अलावा चंडीगढ़ में भी भूख हड़ताल कर सरकार के इस फैसले का विरोध जताया जाएगा। यह निर्णय शनिवार को सनातन धर्म मंदिर में संपन्न हुई प्राइवेट स्कूल वेलफेयर एसोसिएशन की बैठक में लिया गया। बैठक की अध्यक्षता प्रधान कुलदीप पूनिया ने की। बैठक में एसोसिएशन के चेयरमैन रवि भूषण गर्ग ने बताया कि सरकार जबरदस्ती प्राइवेट स्कूलों पर किसी न किसी तरीके से दबाव बनाना चाहती है, लेकिन प्राइवेट स्कूल संचालक सरकार के दबाव में आने वाले नहीं हैं। उन्होंने बताया कि सभी प्रदेश भर से प्राइवेट स्कूल संचालक रविवार को अंबाला में पहुंचेंगे, जहां सरकार के विरुद्ध स्कूल संचालक अपनी आवाज को उठाएंगे। इसके अलावा शिक्षा सदन पंचकूला में 23 सितंबर तक पैदल मार्च भी किया जाएगा। इसके बाद 25 सितंबर को सेक्टर-25 चंडीगढ़ में स्कूल संचालक 24 घंटे की सांकेतिक भूख हड़ताल कर सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन करेंगे। इस अवसर पर महामंत्री डा. मनोज शर्मा, जोगिंद्र ढुल, सुरेंद्र अरोड़ा, जगजीत सिंह माजरा, वरुण जैन, महीपाल कौशिक, बलविंद्र संधू, लाभ सिंह लैलर, सुरेश नौच, प्रवीण प्रजापति, सुनील कुमार व सत्यजीत सैनी आदि मौजूद रहे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

हरियाणा में इस नौकरी के लिए उमड़ा बेरोजगारों का हुजूम

हरियाणा में बेरोजगारी का क्या आलम है, ये देखने को मिला करनाल में। दरअसल मंगलवार को करनाल में ईएसआई हेल्थ केयर में चपरासी के 70 पदों के लिए प्रदेश भर से हजारों युवाओं की भीड़ उमड़ पड़ी।

17 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls