नाइट डोमिनेशन में 492 से पूछताछ

Karnal Updated Sun, 19 Aug 2012 12:00 PM IST
करनाल। पुलिस ने शुक्रवार को नाइट डोमिनेशन अभियान के दौरान 492 संदिग्ध लोगों से पूछताछ की और 1437 वाहनों को चेक किया गया। पुलिस ने होटल व ढाबों की गहन जांच करते हुए संदिग्ध लोगों से पूछताछ की। इस अभियान के चलते लोगों ने राहत महसूस की, तो आपराधिक प्रवृत्ति और हुड़दंग बाजों में खलबली मची रही।
पुलिस कप्तान शशांक आनंद सहित कई अधिकारी नाइट डोमिनेशन का समय समय पर जायजा लेते रहे। जिले भर में लगाए गए 80 नाकों पर 572 कर्मचारी तैनात किए गए। इनमें चार डीएसपी, 13 निरीक्षक, 136 सब इंस्पेक्टर व सहायक इंस्पेक्टर और 418 मुख्य सिपाही व सिपाहियों को शामिल किया गया। अभियान कंट्रोल रूम से जुड़ा रहा। इसमें 22 गश्त पार्टी व इतनी ही पीसीआर को शामिल किया गया।
नाइट डोमिनेशन के दौरान यातायात के नियम पूरा नहीं करने पर 19 वाहनों के चालान किए जबकि सात वाहनों को इंपाउंड किया गया। चेकिंग के दौरान 19 व्यक्ति अजनबी मिले, जिनके पर्चे काटे गए। शराब पीकर गाड़ी चलाने वाले चार चालकों के चालान किए। चार लोगों को सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीते व एक व्यक्ति को अवैध शराब सहित गिरफ्तार किया। यमुना नदी से रेत चोरी कर ले जा रही दो झोटा-बुग्गी को कब्जे में लेकर दो लोगों को काबू किया गया। इस दौरान 12 होटल व ढाबों का औचक निरीक्षण किया गया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

हरियाणा में इस नौकरी के लिए उमड़ा बेरोजगारों का हुजूम

हरियाणा में बेरोजगारी का क्या आलम है, ये देखने को मिला करनाल में। दरअसल मंगलवार को करनाल में ईएसआई हेल्थ केयर में चपरासी के 70 पदों के लिए प्रदेश भर से हजारों युवाओं की भीड़ उमड़ पड़ी।

17 जनवरी 2018