एक सप्ताह में टीम देगी जांच रिपोर्ट

Karnal Updated Tue, 07 Aug 2012 12:00 PM IST
करनाल। श्री सनातन धर्म महाबीर दल अस्पताल में दो प्री-मैच्योर बच्चियों को इलाज देने से मनाही करने के मामले की जांच के लिए पीएमओ के नेतृत्व में जांच टीम का गठन कर दिया गया है। टीम एक सप्ताह में अपनी रिपोर्ट देगी और इसके आधार पर ही आगे की कार्रवाई होगी।
श्री सनातन धर्म महाबीर दल अस्पताल में एक गरीब परिवार की दो प्री-मैच्योर बच्चियों को इसलिए इलाज देने से मनाही कर दी थी कि बच्ची के पिता इलाज की डेढ़ लाख रुपये की राशि देने में असमर्थ थे। इस मामले में परिजनों ने मीडिया की मदद से न्याय की गुहार की थी। बाद में करनाल में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री राव नरेंद्र सिंह ने सीएमओ को जांच के आदेश दिए थे।

टीम गठित, एक सप्ताह में रिपोर्ट
स्वास्थ्य मंत्री के निर्देश पर पीएमओ डा. अमर बजाज को जांच का जिम्मा दे दिया गया है। वह स्वयं ती जांच दल का गठन करेंगे। लेकिन इसमें बाल रोग विशेषज्ञ जरूर होगा। उन्हें एक सप्ताह में अपनी रिपोर्ट देने के लिए कहा गया है। इसके बाद विभाग अपनी कार्रवाई करेगी। अगर किसी का दोष मिला, तो उस पर कार्रवाई तय है। ऐसी लापरवाही का अधिकार किसी को नहीं है।
डा. शिव कुमार
सीएमओ, करनाल।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

हरियाणा में इस नौकरी के लिए उमड़ा बेरोजगारों का हुजूम

हरियाणा में बेरोजगारी का क्या आलम है, ये देखने को मिला करनाल में। दरअसल मंगलवार को करनाल में ईएसआई हेल्थ केयर में चपरासी के 70 पदों के लिए प्रदेश भर से हजारों युवाओं की भीड़ उमड़ पड़ी।

17 जनवरी 2018