लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Haryana ›   Kaithal News ›   A Youth shot dead in Kaithal of Haryana

Kaithal: फरल में गोली मार कर युवक की हत्या, मौके से मैग्जीन, कारतूस, मोबाइल व बाइक बरामद

संवाद न्यूज एजेंसी, कैथल, पूंडरी(हरियाणा) Published by: भूपेंद्र सिंह Updated Mon, 05 Dec 2022 10:33 PM IST
सार

युवक सोनीपत का बताया जा रहा है। मौके से मैग्जीन, कारतूस, मोबाइल व बाइक बरामद की गई हैं। डीएसपी रविंद्र सांगवान व एफएसएल की टीम ने दौरा किया है। 

कैथल में युवक की हत्या।
कैथल में युवक की हत्या। - फोटो : संवाद न्यूज एजेंसी
विज्ञापन

विस्तार

हरियाणा के कैथल फरल गांव में घोड़ा पुली के निकट अज्ञात युवकों ने गोली मारकर एक युवक की हत्या कर दी। युवक सोनीपत का रहने वाला बताया जा रहा है। सोनीपत में कहां से और कौन है?, पुलिस अभी मामले की छानबीन में जुटी है। घटनास्थल से पुलिस ने एक बाइक, मैग्जीन, कारतूस व मोबाइल बरामद किया है। डीएसपी ने मौके का मुआयना किया। फिल्हाल पुलिस मृतक की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है।



घटनाक्रम के अनुसार सोमवार सायं गांव फरल के घोड़ा पुली के निकट स्थित डेरों में रहने वाले एक परिवार को बचाओ-बचाओ की आवाज सुनीं तो परिवार के सदस्य बाहर निकले। इसके बाद वहां एक युवक घायलावस्था में उन्हें घर के बाहर छटपटाता मिला। उसने खुद को बचाने की गुहार लगाई। उसने उन्हें बताया कि उसे गोली मार दी है।


इसके बाद वे जैसे ही गोली मारने वाले जगह की ओर जाने लगे तो दो युवकों ने हवाई फायर किए। इसके बाद वे डर के मारे घर में वापस आ गए। हमलावर युवक मौके से फरार हो गए। इसके बाद पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर युवक को अस्पताल भेजा। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

युवक की उम्र 20 से 30 साल के बीच में बताई जा रही है। उसने काले रंग की टी-शर्ट व एक कोट व पेंट डाली हुई बताई जा रही है। उसे छाती व टांग में गोलियां लगी हुई बताई गई हैं। घटना की सूचना मिलने पर डीएसपी रविंद्र सांगवान व एफएसल की टीम ने मौके का मुआयना कर सुबूत जुटाए।

एसपी मकसूद अहमद का कहना है कि पुलिस को पता चला है कि युवक सोनीपत का रहने वाला है। मौके से मैग्जीन व पिस्तौल व अन्य सामान भी मिला है। पुलिस मृतक युवक की शिनाख्त का प्रयास कर रही है। जल्द ही उसकी शिनाख्त कर हमलावर युवकों को गिरफ्तार किया जाएगा।

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00