बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

झज्जर में हादसा: पशु चारे के लिए बनाए कमरे की छत गिरी, मलबे में दबने से पति-पत्नी की मौत

संवाद न्यूज एजेंसी, झज्जर (हरियाणा)  Published by: निवेदिता वर्मा Updated Wed, 15 Sep 2021 04:31 PM IST

सार

गांव दुबलधन पाना किरमाण निवासी लाल सिंह और उनकी पत्नी शकुंतला अपने मकान से करीब आधा किलोमीटर दूरी पर पशु चारे के लिए बनाए गए कमरे से चारा लेने गए थे। एकाएक कमरे की छत गिर गई और पति-पत्नी छत के नीचे दब गए। 
विज्ञापन
छत गिरने से दंपती की मौत।
छत गिरने से दंपती की मौत। - फोटो : संवाद न्यूज एजेंसी
ख़बर सुनें

विस्तार

झज्जर के गांव दुबलधन पाना किरमाण में बुधवार को पशु चारे के लिए बनाए कमरे की छत गिर गई। छत के नीचे दबने से पति-पत्नी की मौत हो गई। वहीं परिजनों को छत के गिरने के करीब दो घंटे बाद पता चला। आनन-फानन में परिजन दंपती को बेरी के नागरिक अस्पताल में लेकर आए जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। 
विज्ञापन


जानकारी के अनुसार गांव दुबलधन पाना किरमाण निवासी लाल सिंह (65) पुत्र शेर सिंह और उनकी पत्नी शकुंतला (62) अपने मकान से करीब आधा किलोमीटर दूरी पर पशु चारे के लिए बनाए गए कमरे से पशुओं के लिए चारा लेने गए थे। एकाएक कमरे की छत गिर गई और पति-पत्नी छत के नीचे दब गए। 



हादसे की सूचना मिलने के बाद बेरी पुलिस नागरिक अस्पताल बेरी पहुंची। परिजनों से जानकारी जुटाने के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल भिजवा दिया गया। बेरी थाना उप निरीक्षक सुंदरपाल का कहना है कि दुबलधन में कमरे की छत गिरने से पति-पत्नी की दबने से मौत हुई। मामला इत्तेफाकिया है। पोस्टमार्टम के लिए शवों को झज्जर के नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया गया है।
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us